Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हार्दिक पांड्या का ‘काला जादू’ ! हाथ में गेंद लेकर मारी फूंक, अगली ही गेंद पर इमाम आउट

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। भारत बनाम पाकिस्तान के बीच विश्व कप का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी कर रहा है। पाकिस्तान ने काफी शानदार शुरुआत की है। इस मैच के दौरान एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान टीम की विकेट चटकाने के लिए टोटका का इस्तेमाल किया है। पांड्या का यह टोटका काम कर गया। पांड्या गेंद डालने से पहले बॉल को अपने दोनों हाथों में लेकर फूंक मारते दिखे। इसके अगले ही गेंद पर पांड्या को विकेट मिल गई।
पांड्या ने हाथ में गेंद लेकर मारी फूंक
हार्दिक पांड्या ने 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम उल हक का विकेट चटका लिया। इमाम उल हक काफी सही बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन पांड्या ने उन्हें 38 गेंदों में 36 रन पर चलता कर दिया है। लेकिन गौर करने वाली बात है कि इमाम जिस गेंद आउट हुए, उस गेंद से पहले पांड्या ने गेंद को दोनों हाथों में लेकर फूंक मारी। इसके बाद पांड्या ने गेंद डाली, तो इमाम ने कीपिंग कर रहे केएल राहुल को कैच थमा दिया। इस तर इमाम 36 के स्कोर पर चलते बने। हार्दिक पांड्या की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस सोशल मीडिया पर बोल रहे हैं कि पांड्या ने टोटके से इमाम को आउट किया है।
इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। उसके बाद पाकिस्तान के शुरुआती दो विकेट जल्दी गिरे। फिर रिजवान और बाबर ने 82 रनों की पार्टनरशिप की तीसरे विकेट के लिए की। लेकिन उसके बाद पूरी पाकिस्तानी टीम 191 रनों पर ढेर हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।
36 रन पर पाकिस्तान ने गंवाए 8 विकेट
इस पारी में एक वक्त पाकिस्तान की टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही थी। 155 के स्कोर तक पाकिस्तान के सिर्फ दो विकेट गिरे थे। लेकिन इसके बाद जैसे ही मोहम्मद सिराज ने बाबर आजम को 50 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। फिर एक के बाद एक पाकिस्तान के बल्लेबाज वापस पवेलियन लौटते गए। देखते ही देखते पाकिस्तान की पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई और अंतिम 8 विकेट 36 रन में ही गंवा दिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.