Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मालदा में बीच सडक पर एक साथ 3 गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त, 2 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग रहा अवरुद्ध

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। मालदा में बीच सडक पर एक साथ 3 गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिससे 2 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा। बीच सड़क पर आलू से भरी दो पिकअप वैन खराब हो गई, इसी बीच उसी जगह पर तीसरे पिकअप वैन का पहिया गड्ढे में चला गया। परिणामस्वरूप, मालदा चांचल-हरिश्चंद्रपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 81 मंगलवार को ऑफिस टाइम के दौरान अवरुद्ध हो गया।
मालदा जिला परिषद की सदस्य मर्जिना खातून रानीकामत इलाके में सड़क पर लगे जाम में फंस गईं। उन्होंने कहा कि लगभग एक वर्ष से सड़क का जीर्णोद्धार नहीं होने से राष्ट्रीय राजमार्ग मौत का जाल बन गया है। मैं सड़क प्राधिकरण को नवीनीकरण के बारे में सूचित करूंगी।
स्थानीय निवासियों की शिकायत है कि कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय राजमार्ग की ईंट सोलिंग कर मरम्मत की गयी है। जगह-जगह अब भी गड्ढे हैं। पानी जमा है। हमेशा दुर्घटनाएं होती रहती हैं। सड़क को स्थायी रूप से ठीक करने की तत्परता किसी में नहीं है। फिर हम बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। स्थानीय लोगों ने एक वैन को हटाया और यातायात सामान्य किया। हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंच गई। त्वरित बचाव कार्य पूरा होने पर करीब दो घंटे बाद यातायात व्यवस्था सामान्य हो सकी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.