Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भाजपा ही भ्रष्टाचार की नींव’, आयकर की छापेमारी में 94 करोड़ जब्त किए गए रुपयों पर बोले शिवकुमार

- Sponsored -

- Sponsored -


बंगलूरू। कर्नाटक में आयकर विभाग (आईटी) ने बड़ी कार्रवाई कर 94 करोड़ रुपये जब्त किए थे। वसूले गए रुपयों को लेकर उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो पैसा मिला है वो भाजपा नेताओं से जुड़ा हुआ है। इसका कांग्रेस सरकार से कोई लेना-देना नहीं है।
भ्रष्टाचार भाजपा का ही
शिवकुमार ने कहा कि पूरा भ्रष्टाचार भाजपा का ही है। वह ही भ्रष्टाचार की नींव है। इसलिए कर्नाटक की जनता ने उसे उखाड़ फेंका। उन्होंने कहा कि जो पैसा मिला है वो भाजपा नेताओं से जुड़ा हुआ है। इसका कांग्रेस सरकार से कोई लेना-देना नहीं है।
यह है मामला
कर्नाटक में एक ठेकेदार, उसके बेटे, एक व्यायामशाला प्रशिक्षक और एक वास्तुकार सहित कई लोगों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी सोमवार तक जारी रही थी। इसके बाद सीबीडीटी ने बयान जारी कर बताया था कि विभाग ने कर्नाटक और कुछ अन्य जगहों पर सरकारी ठेकेदारों के साथ कुछ और लोगों के खिलाफ छापेमारी की थी। इसके बाद 94 करोड़ रुपये नकद, आठ करोड़ रुपये के आभूषण और 30 मंहगी घड़ियां जब्त की गई थीं।
बयान के मुताबिक, यह छापेमारी 12 अक्तूबर से जारी थी और इसके तहत 55 ठिकानों पर रेड डाली गई। बंगलूरू के अलावा तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और दिल्ली में भी कुछ ठिकानों पर आयकर ने छापेमारी की। इसमें 94 करोड़ रुपये कैश के अलावा सोने और हीरे की आठ करोड़ की ज्वैलरी मिली थी। इसके अलावा विदेशी ब्रांड्स की 30 घड़ियां भी जब्त हुई थीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.