Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पठान-जवान से ज्यादा चढ़ा : ‘Leo’ का खुमार, किसी ने फोड़े पटाखे तो कोई थिएटर के बाहर झूमता आया नजर, देखें वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। थलपति विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म ‘लियो’ रिलीज हो चुकी है और साउथ में फैंस के बीच जश्न का माहौल है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें फैंस थिएटर्स के अंदर नाचते और चिल्लाते दिख रहे हैं। फैंस ने ‘लियो’ को ब्लॉकबस्टर बताया है।
थलपति विजय के फैंस एक्टर की फिल्म ‘लियो’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जैसे ही 19 अक्टूबर को फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई, फैंस जश्न मनाने लगे हैं। फैंस ने ओपनिंग डे पर ही ‘लियो’ को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। थिएटर्स से कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें फैंस खुशी से नाचते और चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे हैं।
हालांकि कुछ फैंस ने फिल्म देखने के बाद इसका क्लाइमैक्स और बड़ा स्पॉइलर भी लीक कर दिया है, जो शायद लोगों के फिल्म देखने के केज्र को थोड़ा ठंडा कर सकता है। Leo देखने के बाद फैंस ने X पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, और बताया है कि रोलेक्स (विक्रम में सूर्या का किरदार) भी ‘लियो’ का हिस्सा है।
खुला राज, रोलेक्स बना LCU का अहम हिस्सा
ट्विटर यानी X पर ‘लियो’ से रोलेक्स के किरदार में एक्टर सूर्या के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। उन्हें देख फैंस कह रहे हैं कि रोलेक्स लोकेश कनगराज के LCU यूनिवर्स का थानोस बन चुका है। दरअसल ‘लियो’ में विक्रम से वेकर फाफा, दिल्ली और खुद लियो तक ‘रोलेक्स’ के पीछे हैं। यह स्पॉइलर फैंस ने X पर शेयर किया है।
पठान-जवान से ज्यादा चढ़ा ‘Leo’ का खुमार, किसी ने फोड़े पटाखे तो कोई थिएटर के बाहर झूमता आया नजर, देखें वीडियो
साउथ सुपरस्टार विजय तलपती की फिल्म लियो का जबरदस्त रिस्पांस देखा जा रहा है और थिएटर के बाहर फैंस दीवानों की तरह इस फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट करते नजर आए.

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.