Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शाहरुख की इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर से डेब्यू करेंगी सुहाना खान, ग्रैंड स्केल पर होने जा रहा प्रॉडक्शन

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में बेटी सुहाना खान के साथ नजर आनेवाले हैं। ये फिल्म कोी ऐसे-वैसी नहीं बल्कि ग्रैंड स्केल पर तैयार होने जा रही है। खबर है कि इन दिनों अपने एक्शन से सबको दीवाना बना चुके शाहरुख खान बहुत जल्द सुजॉय घोष निर्देशित नई एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपनी लाडली के साथ दिखेंगे। अब शाहरुख के फैन्स के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं जहां वे पहले बार बाप और बेटी के बीच की बॉन्डिंग को बड़े पर्द पर देख सकेंगे।
नवंबर 2024 में शुरू होगी शाहरुख और सुहाना की फिल्म की शूटिंग
कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 में शुरू हो सकती है। वहीं कहा ये जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2025 में खत्म होगी।
सुहाना खान की बड़े पर्दे पर डेब्यू
बताया जा रहा है कि ये फिल्म सुहाना खान की बड़े पर्दे पर डेब्यू फिल्म होगी और डोमेस्टिक और इंटरनैशनल लोकेशन पर ग्रैंड स्केल पर इसका प्रॉडक्शन होना है।
सिद्धार्थ आनंद करेंगे प्रॉडक्शन जो एक्शन में माहिर हैं
इसी के साथ बताया ये भी गया है कि इस फिल्म का प्रॉडक्शन सिद्धार्थ आनंद ही करेंगे जो एक्शन में माहिर हैं और जिन्होंने शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन किया है।
अगले साल नवंबर में शुरू होगी शूटिंग
वहीं सुजॉय घोष के साथ इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को लेकर काफी पहले सबकुछ फाइनल हो चुका है और अब कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग अगले साल नवंबर में शुरू होगी।
शूटिंग मार्च 2025 तक खत्म
कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने तय कर रखा है कि वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2025 तक खत्म कर लेंगे।
नवंबर 2025 तक हो सकती है रिलीज
सुजॉय घोष की इस अगली फिल्म से सुहाना डेब्यू करने जा रही हैं। उम्मीद है कि नवंबर 2025 तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।
ओटीटी पर आ रही सुहाना की फिल्म
वहीं बता दें कि जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है जिसमें सुहाना खान के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। रीमा कागती द्वारा प्रोड्यूस ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।
फ्लॉप के बाद शाहरुख लगातार दे रहे हैं हिट फिल्में
‘फैन’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘ज़ीरो’ जैसी कई फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 4 साल का लंबा ब्रेक लिया और साल 2023 में फिल्म ‘पठान’ लेकर आए। इसी साल सितम्बर में उनकी ‘जवान’ भी रिलीज हुई और इसी के साथ उनकी अगली फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज के लिए तैयार हैं। राजकुमार हीरानी निर्देशित इस फिल्म से लोगों को खूब उम्मीदें हैं।
सोशल मीडिया पर एक्टिव ​
सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सुहाना। 4.3 मिलियन है फैन फॉलोइंग।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.