Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

IND vs BAN : भारत के खिलाफ बांग्लादेश ने चुनी बैटिंग, चोटिल शाकिब अल हसन नहीं खेल रहे

- Sponsored -

- Sponsored -


पुणे। भारत बनाम बांग्लादेश मैच का लाइव स्कोर, वर्ल्ड कप 2023: विश्व कप 2023 की रणभूमि में भारतीय टीम के वीर एक-एक करके 3 किले जीत चुके हैं। पहले ऑस्ट्रेलिया को रौंदा तो फिर अफगान पठानों को पीटा। आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान की बाबर सेना को घुटने पर ला दिया तो अब बांग्लादेश की बारी है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत है। गजब के फॉर्म में चल रही टीम इंडिया हर हाल में जीत का चौका लगाकर सेमफाइनल का टिकट कटाने के और भी करीब पहुंचना चाहेगी।
बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन
लिटन दास, तंजीद हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, तौहीद हृदयोय, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, नसुम अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम।
भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।
बांग्लादेश ने जीता टॉस
टॉस का सिक्का बांग्लादेश के पक्ष में गिरा। टीम की कप्तान नजमुल हसन शांतो कर रहे हैं। क्योंकि शाकिब अल हसन पूरी तरह फिट नहीं है। नजमुल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। रोहित शर्मा ने कहा कि वह पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे।
25 साल बाद भारत में दोनों टीमों का वनडे
बांग्लादेश की टीम ने आखिरी बार भारत के खिलाफ भारत में 1998 में वनडे मुकाबला खेला था। उस समय बांग्लादेश के पास टेस्ट का दर्जा भी नहीं था। अब 25 साल बाद एक बार फिर भारतीय सरजमीं पर दोनों टीमों की टक्कर होगी। घर में भारत ने तीनों वनडे में बांग्लादेश पर जीत हासिल की है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.