Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

88 मर्डर और बच्चों से रेप के आरोपी के बीच सोया, 60 दिन जेल में कैसे बिताए ? राज कुंद्रा का छलका दर्द

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म UT69 की चर्चा हो रही है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ट्रेलर रिलीज होने के दूसरे ही दिन राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके शिल्पा शेट्टी से अलग होने का ऐलान कर दिया। वहीं ट्रेलर रिलीज के मौके पर पत्रकारों का सवाल देते हुए राज कुंद्रा एक और मुद्दे पर काफी भावुक हो गए। उन्होंने जेल में 60 दिन कैसे बिताए, इस पर बात करते हुए उनका दर्द छलका गया। उन्होंने पत्रकारों को जेल में बिताए दिनों का अनुभव और कहानी सुनाई।
जेल में मेरे आस-पास काफी डरावने लोग थे
राज कुंद्रा ने पत्रकारों के सामने खुलासा किया कि वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में बच्चों से बलात्कार करने और 88 हत्याओं के आरोपियों की बगल में सोते थे। राज कुंद्रा साल 2021 में पोर्नोग्राफी से जुड़े एक केस में गिरफ्तार हुए थे। उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया था। इस दौरान वह सभी प्रकार के कैदियों से मिले, जिनमें वे लोग भी शामिल थे, जिन पर बच्चों से बलात्कार और हत्या करने जैसे जघन्य अपराधों का आरोप था। जो आदमी मेरे दाईं ओर सोता था, उस पर 88 हत्याओं का आरोप था। जो मेरे बाईं ओर सोता था, उस पर बच्चों से बलात्कार करने का आरोप था। मेरे आसपास काफी डरावने लोग थे।
कुंद्रा बोले- मुझे साजिश में फंसाया गया था
राज कुंद्रा ने बताया कि मुझे किसी से बात नहीं करने को कहा गया था। कोई भी मुझसे बात नहीं करता था। मुझे लगा था कि मैं लगभग एक सप्ताह में बाहर आ जाऊंगा, इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं होगी, लेकिन मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि मैं वहां 63 दिन तक रहूंगा। मैंने वहां कुछ ऐसे लोगों से दोस्ती की, जिनके बारे में मैं सोचता था कि वे सभ्य हैं। जब आप किसी के साथ 2 महीनों तक रहते हैं तो आप जुड़ जाते हैं। ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ। इस बीच अचानक 50 हजार रुपये की जमानत राशि जमा कराकर परिवारने मेरी जमानत करा ली। इसके बाद मैंने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया, क्योंकि मुझे फंसाया गया था।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.