Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी में दो किलो ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार, एक ट्रक और पिकअप वैन जब्त, मणिपुर से ट्रक में लायी जा रही थी,  जियागंज के एक होटल में हैंड ओवर करना था

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी ।  न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस व एसओजी ने संयुक्त अभियान चलाकर दो किलो हेरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया. गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर गुरुवार देर रात फूलबारी जियागंज इलाके के एक होटल से छापेमारी कर पुलिस ने तस्करो को धर दबोचा।
पुलिस ने इस अभियान में एक ट्रक और एक पिकअप वैन को भी जब्त किया है . गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम मोहम्मद जमशेद और मोहम्मद रकीब हैं. दोनों का घर उत्तर दिनाजपुर जिले में है.
पता चला है कि हेरोइन मणिपुर से ट्रक में लायी जा रही थी. इसे जियागंज के एक होटल में हैंड ओवर करना था लेकिन उससे पहले ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दोनों को शुक्रवार को जलपाईगुड़ी अदालत भेज दिया गया.
शुक्रवार को सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए एडीसीपी सुभेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें एसटीएफ कोलकाता से सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में नशीली दवाओं की तस्करी की जा रही है. उसी खबर के आधार पर यह ऑपरेशन चलाया गया. मालूम हो कि बरामद दोनों गाड़ियों में ट्रक नागालैंड नंबर का है और पिकअप वैन पश्चिम बंगाल का है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.