Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में चार की मौत, 80 फीट खाई में गिर गया था ट्रक

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। यह ट्रक राजस्थान के गंगानगर जिले में पंजीकृत हैं। जम्मू पुलिस ने बताया है कि सेब से लदा एक ट्रक श्रीनगर से जम्मू जा रहा था। इस दौरान वह झज्जर कोटली पुल के डिवाइडर से टकराकर 80 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में ट्रक चालक समेट चार लोगों की मौत हो गई। ट्रक के दस्तावेज के आधार पर मृतकों की जानकारी निकाली जा रही है।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पहुंच गई। बचाव और राहत कार्य करना शुरू कर दिया। ट्रक के मलबे से निकाल कर चार लोगों को जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां सभी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सुबह करीब ढाई बजे हुई इस दुर्घटना को लेकर जम्मू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चिकित्सीय और कानूनी औपचारिकाताएं पूरी की जा रही हैं।
…तो इसलिए हुई मौत
पुलिस ने बताया कि ट्रक में सेब लदे होने के कारण दबाव अधिक हो गया। वह दबाव सही नहीं पाया और ट्रक टूट गया। इसके कारण ही इसमें सवार चालक, परिचालक सहित चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ है। वह जम्मू से श्रीनगर का पुराना मार्ग है। इसका इस्तेमाल अब बहुत कम हो रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.