Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शाहरुख खान को लेकर करण जौहर का हैरतअंगेज खुलासा, जानकर आप भी करेंगे किंग खान की तारीफ

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। करण जौहर जल्दी ही अपने सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के साथ वापसी करने वाले हैं. बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करण जौहर के शो के इस सीजन के पहले मेहमान बनकर आने वाले हैं. इस बीच करण जौहर ने सेक्सुएलिटी पर एक बार फिर बात की है और साथ ही शाहरुख खान से अपनी दोस्ती के बारे में भी कुछ हैरतअंगेज खुलासे किए हैं. करण जौहर ने कई फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम किया है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. अब करण जौहर ने बताया है कि शाहरुख खान वो पहले शख्स थे, जिन्होंने उन्हें उनकी सेक्सुएलिटी के साथ कंफर्टेबल होने में मदद की.
करण जौहर ने हाल ही में ‘वी आर युवा’ के एक नए पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए करण जौहर से अपनी 30 साल पुरानी दोस्ती पर खुलकर बात की. उन्होंने हालिया बातचीत में करण जौहर ने कुबूल किया कि वह शुरुआत में अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बहुत अनकंफर्टेबल थे. उन्होंने बताया कि उनके लिए शाहरुख खान वो शख्स हैं, जिनके साथ वो अपनी हर समस्या डिसकस करते हैं. उन्हें जब भी किसी की मदद की जरूरत होती है, वह सबसे पहले शाहरुख खान से बात करते हैं.
उन्होंने कहा – ‘उनका जन्म और परवरिण एक बहुत ही प्रोग्रेसिव माहौल में हुई है. वह थिएटर से आते हैं और उन्होंने हर तरह के लोगों के साथ काम किया था. मेरे माता-पिता, शायद उन चीजों को समझने में सक्षम नहीं थे, जिससे मैं जूझ रहा था. मेरा स्त्री पक्ष जो बेहद मजबूती के साथ सामने आ रहा था, आमतौर पर लोग केवल उस पर हंसते थे. या उसका मजाक उड़ाया जाता था. फिर जब मैं थोड़ा बड़ा हुआ, तो लोग इसे लेकर थोड़ा शांत हो गए.
‘लेकिन मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मेरे चलने या बोलने के तरीके को लेकर हल्की-फुल्की बातें जरूर होती थीं. मुझे याद है कि शाहरुख खान वो पहले शख्स थे, जिन्होंने कभी मुझे किसी भी कारण से कमतर महसूस नहीं कराया. उन्होंने मुझे हमेशा कंफर्टेबल मसूस कराया. मुझे ऐसा लगता है कि उन दिनों जिसे मजाकिया समझा जाता था, उसे एक्सेप्ट कर लिया था. वह किसी भी चीज में बहुत अच्छे थे. यहां तक ​​कि उन्होंने इसे लेकर मेरे साथ काफी खुलकर बातचीत भी की.’
करण ने आगे कहा- ‘जब भी मुझे अपने व्यक्तित्व और सेक्सुएलिटी के बारे में को भी बड़ी बात कहनी होती है, तो मैं सबसे पहले उनसे ही बात करता हूं. वह मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट रहे हैं.’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.