Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बॉक्स ऑफिस पर ‘भगवंत केसरी’ की दहाड़, ‘लियो’ की आंधी में कर डाली इतनी कमाई

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। साउथ फिल्मों का बोलबाला पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। हाल ही में थलातपि विजय की ‘लियो’ रिलीज हुई, जिसने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला डाला है। लियो फिल्म के तूफान के बीच नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘भगवंत केसरी’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कहानी के साथ ही फिल्म के एक्शन की जबरदस्त तरीके से तारीफ हो रही है।
तेजी से आगे बढ़ रही है ‘भगवंत केसरी’
‘भगवंत केसरी’ मुख्य रूप से तेलुगू फिल्म है, जिसमें अर्जुन रामपाल डॉन के रोल में हैं। इस मूवी के जरिये अर्जुन ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भगवंत केसरी’ ने 10 से भी कम दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब 100 करोड़ की तरफ फिल्म ने कदम बढ़ाए हैं। फिल्म ने छठे दिन शानदार कलेक्शन किया है।
विजयदशमी पर इतनी हुई फिल्म की कमाई
अर्जुन रामपाल की फिल्म भगवंत केसरी ने सोमवार को 8.15 करोड़ की कमाई की थी। वहीं सोमवार को इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। फिल्म ने 11.5 करोड़ की कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘भगवंत केसरी’ का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 60.35 करोड़ हो गया है। फिल्म की तेलुगू भाषा में 59.70 प्रतिशत नाइट ऑक्यूपेंसी रही। इसके सबसे ज्यादा शो इवनिंग में चले, जब 73.43 प्रतिशत लोगों ने फिल्म को देखा।
‘भगवंत केसरी’ टोटल कलेक्शन
पहला दिन- 16.6 करोड़
दूसरा दिन- 7 करोड़
तीसरा दिन- 7.8 करोड़
चौथा दिन- 9.3 करोड़
पांचवां दिन- 8.15 करोड़
‘भगवंत केसरी’ की स्टारकास्ट
फिल्म में अर्जुन के अलावा श्रीलीला, काजल अग्रवाल, बालकृष्णा, श्रीराम रेड्डी ने भी अभिनय किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.