Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक बार फिर बोला रिंकू सिंह का बल्ला, मात्र 16 गेंदों पर दहला दी दुनिया, कर्नाटक के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। एक ओर पूरी दुनिया की निगाहें वर्ल्ड कप पर टिकी हुई है जहां दुनियाभर की 10 बेस्ट टीमें एक दूसरे के खिलाफ अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रही है। वहीं दूसरी ओर भारत में सयैद मुशताक अली ट्रॉफी का भी आयोजन हुआ है, जिसमें भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह भी खेल रहे हैं जो वहां सिर्फ खेल ही नहीं रहे बल्कि गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।
एक बार फिर उन्होंने मात्र 16 गेंदों पर ही अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर कर्नाटक के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। आइए रिंकू सिंह के इस शानदार प्रदर्शन के बारे में और गहराई से जानते हैं।
रिंकू सिंह ने फिर दिखाया अपना दम
आईपीएल 2023 में अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर विश्व स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह को जब भी मौके मिल रहे हैं, वह तब-तब अपने शानदार प्रदर्शन से सबको हैरान कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए सयैद मुशताक अली ट्रॉफी में मात्र 16 गेंदों में कर्नाटक के खिलाफ 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 31 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभाई है।
रिंकू सिंह का सयैद मुशताक अली ट्रॉफी में अभी तक काफी लाजवाब प्रदर्शन रहा है, उन्होंने मात्र 4 मुकबलों में 150 से ज्यादा रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक भी जड़ा है साथ ही वह 3 बार नाबाद लौटे हैं।
उत्तर प्रदेश और कर्नाटक मैच का हाल
सयैद मुशताक अली ट्रॉफी के ग्रुप स्टेज के 99वें मुकाबले में उत्तर प्रदेश और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला गया था, जहां कर्नाटक टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने आई उत्तर प्रदेश की टीम ने बड़े ही आसानी से 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रन बना दिए।
जिसे चेस करने उतरी कर्नाटक की टीम ने पूरी कोशिश की मगर वह पुरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 156 के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई। जिसके पीछे का सबसे बड़ा कारण स्विंग के किंग कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार हैं, जिन्होंने मात्र 16 रन देकर 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.