Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘अर्पूवा’ ट्रेलर: खौफ से भर जाएगा दिल! लुटेरों के चंगुल में फंसी तारा सुतारिया को देख होने लगेगी स‍िहरन

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। तारा सुतारिया की फिल्‍म ‘अपूर्वा’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। दो मिनट 25 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर वाकई दिल खौफ से भर जाता है। इस सर्वाइवल थ्र‍िलर में तारा सुतारिया ‘अर्पूवा’ नाम की लड़की का लीड रोल प्‍ले कर रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत में हमें कुछ सड़कछाप लुटेरे दिखते हैं और फिर सिड और अपूर्वा की प्‍यारी की लव स्‍टोरी की झलक मिलती है। लेकिन अगले ही पल पूरी कहानी पलट जाती है। खौफ का साया ऐसा गहराता है कि आखरी सेकेंड तक आप ट्रेलर पर नजरें गड़ाए रहते हैं।
स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी ‘अपूर्वा’ के राइटर और डायरेक्‍टर निख‍िल नागेश भट्ट हैं। यह फिल्‍म 15 नवंबर से OTT प्‍लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगी। फिल्‍म में ‘अपूर्वा’ एक साधारण सी लड़की है, जिसकी शादी होने वाली है। वह अपने मंगेतर सिड को सरप्राइज देने के लिए आगरा जा रही होती है, लेकिन तभी कुछ लुटेरे उसे किडनैप कर लेते हैं। इसके बाद कहानी लुटेरों की जद से छुटकारा पाने और जिंदा बचने की कवायद में बदल जाती है।
अब तक के सबसे अलग अंदाज में तारा सुतारिया
ट्रेलर को देखकर कई बार अनुष्‍का शर्मा और दर्शन कुमार की फिल्‍म ‘NH10’ की याद आ जाती है। हालांकि, इस फिल्‍म की कहानी उससे बहुत अलग है। लेकिन हाईवे पर आधी रात को दौड़ने-भागने के सीन्‍स करीब-करीब उसी फ्रेम में लगते हैं। साल 2019 में ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली तारा सुतारिया को हमने पिछली बार ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ में देखा था। यकीनन यह उनकी अब तक की फिल्‍मों से बहुत अलग है।
राजपाल यादव, अभ‍िषेक बनर्जी लगे हैं खौफनाक
ट्रेलर में जहां तारा सुतारिया एक डरी-सहमी लेकिन अपनी जान बचाने के लिए भागती फिर रही ‘अपूर्वा’ के रोल में ध्‍यान खींचती हैं। तारा सुतारिया अपनी खूबसूरती और क्‍यूटनेस के लिए खूब पसंद की जाती हैं। फिल्‍म में उनका किरदार उनकी अब तक की इमेज से ठीक उलट है। दूसरी ओर, लुटेरों की टोली में राजपाल यादव, अभ‍िषेक बनर्जी का खौफनाक अंदाज स‍िहरन पैदा करता है। अपूर्वा के मंगेतर के रोल में धैर्य करवा भी जम रहे हैं।
‘फिल्‍म देखकर चौंक जाएंगे दर्शक’
‘अर्पूवा’ में अपने किरदार के बारे में तारा सुतारिया कहती हैं, ‘यह मेरे लिए एक लाइफटाइम रोल है। मैं यह देखने को बेताब हूं कि दर्शक ‘अपूर्वा’ में मेरे ट्रांसफॉर्मेशन को कितना पसंद करते हैं।’ दूसरी ओर, अभिषेक बनर्जी ने कहते हैं, ‘फिल्‍म में मेरा यह किरदार शायद अब तक मेरे निभाए गए सबसे खतरनाक और डरावने किरदारों में से एक है। जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी तभी मुझे यह काफी पसंद आई।’ राजपाल यादव का कहना है कि दर्शक उन्‍हें भी फिल्‍म में देखकर चौंक जाएंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.