Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने तृणमूल पर लगाया आरोप, कहा-टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकता। पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी से भाजपा विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी की कार पर हमला हुआ है। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है। मित्रा ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला करने का आरोप लगाया है। श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने दावा किया है कि बीती रात मिल्की पुलिस चौकी क्षेत्र के पास टीएमसी के गुंडों ने उनकी कार पर हमला किया।
कल रात अपनी कार पर हुए कथित हमले को लेकर भाजपा विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने कहा, ‘मैं मानेक चौक निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के घर विजयदशमी मनाने के लिए गई थी। रात पौने ग्यारह बजे जब हम वापस आ रहे थे, तो इंग्लिश बाजार इलाके में कार के पीछे से एक तेज आवाज सुनाई दी। हमने देखा कि कार का पिछला शीशा पूरी तरह से टूट गया था। सौभाग्य से, मुझे कोई चोट नहीं आई।’
उन्होंने आगे बताया, ‘मेरे सुरक्षाबलों ने वहां दो लोगों को पकड़ लिया। मेरे साथ जो पीएसओ थी, उन्होंने बताया कि कार में टक्कर मारने वाले बाइक पर सवार थे, यह चार लोग थे, जिनमें से दो भाग निकले। मौके पर पुलिस आ गई और आरोपियों को लेकर चले गए। बाद में पकड़े गए लोगों में से एक के पिता भी पुलिस थाने आ गए। उनका नाम मुदस्सिर रहमान था।
उन्होंने आगे टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला परिषद के सदस्य व टीएमसी के निर्वाचित नेता जुएल सिद्दीकी रहमान के भाई का बेटा हमलावरों में से एक था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.