Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

21 साल की उम्र में आशका गोराडिया का हुआ था प्यार, लिप सर्जरी से बदला हुलिया, करोड़ों का करती हैं कारोबार

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। आशका गोराडिया टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। जिन्होंने इंडस्ट्री में खूब काम किया और फिर खुद का 200 करोड़ का बिजनेस खड़ा किया। आइए बताते हैं उनके एक्स बॉयफ्रेंड, लिप सर्जरी से लेकर तमाम बड़ी बातें।
  आशका गोराडिया की शादी, पूर्व बॉयफ्रेंड
आशका गोराडिया। ऐसी टीवी एक्ट्रेस, जो इंडस्ट्री में जबतक रहीं, तबतक खूब नाम कमाया और फिर बिजनेस फील्ड में आ गईं। उन्होंने खुद का 200 करोड़ का बिजनेस खड़ा कर डाला और आज के समय में वह कॉस्मैटिक इंडस्ट्री पर भी राज कर रही हैं। हाल में ही आशका गोराडिया मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।
आशका गोराडिया के बारे में सबकुछ​
इस बीच आशका गोराडिया लगातार चर्चा में हैं। तो चलिए आज आपको आशका गोराडिया के पूर्व बॉयफ्रेंड, ब्रेकअप का कारण, शादी से लेकर विदेशी पति तक सबकुछ बताते हैं।
आशका गोराडिया की कहानी​
तो शुरू करते हैं आशका गोराडिया की कहानी को एकदम शुरू से। 27 नवंबर 1985 में जन्मी आशका गुजरात की रहने वाली हैं। अहमदाबाद में ही वह पली-बढ़ीं और उन्होंने पढ़ाई पूरी की।
आशका गोराडिया की लिप सर्जरी
आशका गोराडिया ने 16 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुात कर दी थी। साल 2002 में उन्होंने ‘अचानक 37 साल बाद’ नाम का शो किया। इतना ही नहीं, वह बिग बॉस 6 में भी दिख चुकी हैं। साथ ही लिप सर्जरी करवाकर खूब सुर्खियों में रही थीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.