Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिंघम अगेन में हुई बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की एंट्री, मस्तानी और टाइगर संग हिला देंगे बॉक्स ऑफिस

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी सबसे मशहूर फ्रेंचाइजी सिंघम के अगले पार्ट के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. जबसे ‘सिंघम अगेन’ की घोषणा हुई है, फैंस इसे लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब दर्शकों के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.
सिंघम अगेन से नई तस्वीरें आई सामने
इन तस्वीरों को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पहले तस्वीर में आप देख सकते हैं किस तरह से बंकर वैन ने दीवार तोड़कर एंट्री ली है. तो वहीं दूसरी फोटो में फिल्म के मेकर रोहित शेट्टी इस बंकर वैन को हाथ दिखाकर रोकते हुए नजर आ रहे हैं.
लोगों ने बताया अजय देवगन का एंट्री सीन
सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वहीं इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘कार्य अभी प्रगति पर है. वहीं किसी एक यूजर ने इन तस्वीरें को रिशेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म में अजय देवगन का एंट्री सीन है. इसके बाद से ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. कई लोगों का कहना है कि ये फिल्म का क्लाइमैक्स सीन है.
दीपिका-टाइगर मचाएंगे धमाल
हाल ही में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था, जो खूब चर्चा में रहा, वहीं रोहिट शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह 5वीं फिल्म है. इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स , सिंबा और सूर्यवंशी आई थी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.