Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा ऐलान, केंद्रीय मंत्री बोले- सरकार बनी तो मुस्लिम आरक्षण करेंगे खत्म

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। चुनावी राज्य तेलंगाना में बीजेपी ने बड़ा ऐलान किया। केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा चीफ जी. किशन रेड्डी ने घोषणा की कि अगर तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आई तो मुसलमानों के लिए चार प्रतिशत आरक्षण खत्म करने का वादा करती है। जी. किशन रेड्डी ने आदिलाबाद और पेद्दापल्ली जिलों के बीआरएस और अन्य दलों के कई नेताओं को भाजपा में शामिल करने के बाद पार्टी दफ्तर में एक बैठक को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा, ”नौकरियों और शिक्षा में मुसलमानों को मिला कोटा पिछड़े वर्गों को वापस दिया जाएगा।”
हम सपना साकार करेंगे- रेड्डी
किशन रेड्डी ने कहा कि 3 नवंबर से भाजपा की ओर से प्रचार अभियान तेज किया जाएगा और कई केंद्रीय मंत्री और केंद्रीय नेता इस अभियान में हिस्सा लेंगे। सूर्यापेट में गृह मंत्री अमित शाह की हालिया घोषणा ‘अगर भाजपा सत्ता में आई तो पिछड़े वर्ग के एक नेता को मुख्यमंत्री बनाएगी’ का जिक्र करते हुए कि कहा कि यह तेलंगाना में एक क्रांति लाएगा।
जी. किशन रेड्डी ने कहा कि सत्ता में रहने वाली पार्टियों ने हमेशा ओबीसी को धोखा दिया है। अब भाजपा उनके सपनों को साकार करेगी। आजादी मिलने के बाद पहली बार भाजपा ने बीसी नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। वह पूरी प्रतिबद्धता के साथ देश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन प्रदान कर रहे हैं।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा द्वारा किए गए सीएम के वादे को जनता की ओर से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई बीसी संगठन बीजेपी के समर्थन में प्रस्ताव पारित कर रहे हैं। भाजपा का जनता को दी गई अपनी बात पर कायम रहने का इतिहास रहा है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की आलोचना करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह पहली कैबिनेट में किसी भी महिला को मंत्री बनाने में विफल रहे और कभी भी बीसी उप-योजना लागू नहीं की।
बीजेपी जो कहती है वो करती है
आगे रेड्डी ने कहा, कांग्रेस बीसी को उनके हिस्से का आरक्षण देने में विफल रही और बीसी के लिए आरक्षण छीनने में एमआईएम का समर्थन किया। अल्पसंख्यक आरक्षण के नाम पर बीसी को धोखा दिया जा रहा है। सत्ता में आने के बाद हम पहली ही कैबिनेट बैठक में अल्पसंख्यक आरक्षण खत्म कर देंगे। जी किशन रेड्डी ने कहा, ”बीजेपी के पास अल्पसंख्यक समुदाय से विश्व प्रसिद्ध वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम को भारत का राष्ट्रपति बनाने का इतिहास है। हमने दलितों के नेता रामनाथ कोविंद को भारत का राष्ट्रपति बनाया और अब आदिवासी समुदाय से आने वाली द्रौपदी मुर्मू को भारत का राष्ट्रपति बनाया। हम जो कहते हैं उसे लागू करने की हमारी प्रतिबद्धता है।”

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.