Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Dunki Two Teasers : एक नहीं ‘डंकी’ के रिलीज होंगे 2 टीजर, सेंसर बोर्ड ने U सर्टिफिकेट के साथ दी हरी झंडी

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली।  शाह रुख खान   के लिए ये साल काफी ब्लॉकबस्टर रहा। साल के शुरुआत में फिल्म पठान से एंट्री की और ठीक 7 महीने बाद सितंबर में फिल्म जवान रिलीज हुई। दोनों ही मूवी ने पर्दे पर नए-नए रिकॉर्ड बनाए। अब साल 2023 का आखिरी भी सिनेमा में शाह रुख खान का होने वाला है।
किंग खान इन दिनों साल की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं, जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का एलान हुआ था। वहीं अब डंकी की टीजर रिलीज डेट का सोशल मीडिया पर डंका बज रहा है। आइए जानते है कब रिलीज होगा डंकी का टीजर।
जन्मदिन पर किंग खान के फैंस को मिलेगा तोहफा
शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) की फिल्म डंकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है, जिसके चलते सोमवार की रात को सोशल मीडिया पर #DunkiTeaser ट्रेंड भी करने लगा है।
कयास लगाए जा रहे है कि 2 नवंबर को फिल्म का टीजर रिलीज होगा। 2 नवंबर को शाह रुख खान का जन्मदिन है और कहा जा रहा है कि हमेशा की तरह इस बार भी शाह रुख अपने फैंस को जन्मदिन के तोहफे में डंकी का टीजर रिलीज करेंगे।
मुंबई में होगा खास इवेंट
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के टीजर लॉन्च को खुद शाह रुख खान अपने जन्मदिन पर फैंस के लिए मुंबई में एक इवेंट रखने वाले हैं और इस दिन टीजर भी लॉन्च करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि सेंसर बोर्ड ने डंकी के टीजर को यू सर्टिफिकेट दिया है। इस खबर के बाद शाह रुख खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।  बता दें, डंकी का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियो के साथ किया गया है।
विक्की कौशल का होगा कैमियो
बता दें, डंकी में शाह रुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। इसके अलावा खबर है विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। डंकी में किंग खान अलग अवतार में नजर आएंगे। जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिला है। यह फिल्म 21 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।
 एक नहीं ‘डंकी’ के रिलीज होंगे 2 टीजर
अब कहा जा रहा है कि डंकी का एक नहीं बल्कि दो टीजर रिलीज होंगे और तो और डंकी के दोनों ही टीजर को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी का पहला टीजर 58 सेकंड का होगा और दूसरा टीजर 1 मिनट 58 सेकंड का।  कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के बर्थडे पर डंकी का टीजर रिलीज होने जा रहा है। अब देखना यह होगा कि पहले कौनसा टीजर रिलीज होता है और कौनसा टीजर सलमान खान की 12 नवंबर को रिलीज हो फिल्म टाइगर 3 के साथ अटैच होता है।  वहीं, माना जा रहा है कि डंकी का पहला टीजर 2 नवंबर (शाहरुख खान का जन्मदिन) और दूसरा टीजर दिवाली के दिन रिलीज होगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.