Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, आतंकियों ने की एसडीपीओ की हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। मणिपुर में बीते छह महीनों से जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। इस हिंसा में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। हाल ही में एक नया मामला सामने आया है। आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी। मणिपुर पुलिस ने मंगवार को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि तेंगनौपाल जिले के मोरेह में एसडीपीओ की हत्या की गई है।
हेलीपैड का निरीक्षण करने गए थे अधिकारी
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मोरेह के एसडीपीओ चिंगथम आनंद उस समय गोली लगने से घायल हो गए जब उग्रवादियों के एक समूह ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी कुकी समुदाय के प्रभुत्व वाले सीमावर्ती शहर में नवनिर्मित हेलीपैड का निरीक्षण कर रहे थे।
इलाके में तलाशी अभियान जारी
अधिकारी ने कहा कि एसडीपीओ को गोली लगने के बाद मोरेह के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।
लोग कर रहे है पुलिस और कमांडों की तैनाती का विरोध
यह घटना कई नागरिक और समाजिक संगठनों द्वारा सीमावर्ती शहर मोरेह से सुरक्षा बलों को हटाने की मांग के कुछ सप्ताह बाद हुई है। मोरेह शहर में स्थानीय लोग राज्य पुलिस और कमांडो की तैनाती का विरोध कर रहे थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.