Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सारा तेंदुलकर नहीं, बल्कि इस लड़के के प्यार में पागल हैं शुभमन गिल, वायरल तस्वीर से हुआ सनसनीखेज खुलासा

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए विश्व कप 2023 अब तक कुछ खास नहीं रहा है. उनके बल्ले से रन उस तरह नहीं निकले हैं जैसी उम्मीद की गई थी. इसके बावजूद ये युवा खिलाड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. अक्सर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ डेटिंग की खबरों की वजह से चर्चा में रहने वाले गिल अब एक और नई वजह से चर्चा में हैं.
बॉलीवुड के हॉट फेवरेट के साथ स्पॉट हुए शुभमन गिल
शुभमन गिल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसकी वजह इस बार उनकी बल्लेबाजी या सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में फिल्म स्टार, स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले ओरहान अवतारमणी को लेकर हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में शुभमन गिल ने जिस तरह है ओरहान के साथ पोज दिए हैं उसे देखते हुए सोशल मीडिया यूजर उन्हें गे साबित करने लगे हैं.
बता दें कि शुभमन गिल और ओरहान की मुलाकात हाल ही में मुंबई में ओपन हुए जियो वर्ल्ड प्लाजा के दौरान हुई थी. ओरहान अवतारमणी एक फैशन डिजायनर हैं और अक्सर उन्हें बॉलीवुड स्टार कि्डस के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है.
सारा से मुलाकात की वीडियो भी वायरल
शुभमन गिल जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन के मौके पर पहुँचे थे. वहीं उनकी मुलाकात सारा तेंदुलकर के साथ भी हुई थी. गिल और सारा के मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो 1 नवंबर को पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाई रही थी. इन तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद इन कयासों को और मजबूती मिली है कि गिल और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.
विश्व कप 2023 में साधारण प्रदर्शन
विश्व कप 2023 में शुभमन गिल का प्रदर्शन उनकी क्षमता और क्रिकेट फैंस और विशेषज्ञों की उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. डेंगू की वजह से ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए शुभमन बाद के 4 मैचों में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक छोड़ दें तो फिर वे बाकी 3 मैच में फ्लॉप रहे हैं. श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के खिलाफ मैच में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.