Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सूर्यकुमार यादव होंगे बाहर, इस विस्फोटक खिलाड़ी की होगी वापसी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुँच गई है. टीम इंडिया ने अबतक खेले 7 मैचों में जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है. भारतीय टीम को अब लीग स्टेज में दो और मुकाबले खेलने हैं जो साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के साथ है. पहले साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के साथ मैच है जो 5 नंवबर को कोलकाता के इडेन गार्डेन में खेला जाना है. आईए देखते हैं साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI.
ऐसी हो सकती है रोहित शर्मा की रणनीति
भारत की तरह साउथ अफ्रीका भी विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है और अपने 7 में से सिर्फ 1 मैच हारी है. इसलिए इस टीम (IND vs SA) के खिलाफ रोहित शर्मा कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे और वही टीम उतारना चाहेंगे जिसने जीत की लय को बरकरार रखा हुआ है. फिलहाल टीम इंडिया सिर्फ एक बदलाव की गुंजाइश दिख रही है. संभव है साउथ अफ्रीका मैच के दौरान टीम इंडिया में वो बदलाव दिखे.
इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं रोहित
साउथ अफ्रीका (IND vs SA)के खिलाफ रोहित शर्मा प्लेइंग XI से सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या की जगह प्लेइंग XI में शामिल किए सूर्या पिछले 3 मैचों कुछ खास नहीं कर सके हैं. इसलिए अगले मैच से ड्रॉप हो सकते हैं. उम्मीद की जा रही थी कि हार्दिक फिट होकर उन्हें रिप्लेस करेंगे लेकिन उनकी फिटनेस पर अब भी कोई सकारात्मक खबर नहीं आई है और शायद वो अफ्रीका के खिलाफ भी प्लेइंग XI का हिस्सा न हों. ऐसे में कोई दूसरा खिलाड़ी ही सूर्या को रिप्लेस करेगा.
ये खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस
भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) मैच में टीम इंडिया प्लेइंग XI में सूर्यकुमार यादव की जगह ईशान किशन को शामिल किया जा सकता है. ईशान ने विश्व कप के दो शुरुआती मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ खेले थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो वे शून्य पर आउट हो गए थे लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 47 रन की पारी खेली थी. इसलिए संभव है सूर्या की जगह पर उन्हें प्लेइंग XI में जगह मिले.
IND vs SA: ऐसी हो सकती है इंडिया की प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.