Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एनसीबी द्वारा पता चला कि अनन्या पांडे आर्यन खान के लिए गांजे की व्यवस्था करने के लिए तैयार थी, लेकिन कोई सबूत नहीं मिल पाया है

- Sponsored -

- Sponsored -


अनन्या पांडे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 21 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। आर्यन खान के मोबाइल से बरामद व्हाट्सएप चैट में उनका नाम आने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं ताजा अपडेट के मुताबिक अनन्या का नाम एक ड्रग चैट से जुड़ गया हैएनसीबी ने अनन्या को आर्यन खान के साथ उसकी बातचीत दिखाई, जहां आर्यन ने उससे पूछा था कि क्या ड्रग्स की व्यवस्था की जा सकती है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था: ”मैं इस मामले को उठाऊंगी”। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि अनन्या ने आर्यन खान के लिए प्रतिबंधित पदार्थ की व्यवस्था की थी।

जब अनन्या से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ आर्यन खान के साथ मजाक कर रही थीं। एनसीबी ने यह भी दावा किया कि अनन्या और आर्यन चैट पर नियमित रूप से ड्रग्स के बारे में बात करते थे। साथ ही, सूत्रों ने खुलासा किया है कि अनन्या ने प्रतिबंधित पदार्थों के उपयोग और खरीद के सभी आरोपों से इनकार किया है।अनन्या पांडे से गुरुवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। एनसीबी ने उसका लैपटॉप और सेल फोन भी जब्त कर लिया था, लेकिन जब्ती के बारे में विवरण की पुष्टि करने से इनकार कर दिया। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी थे, जब वह शाम करीब 4 बजे एनसीबी के बैलार्ड पियर ऑफिस गई थीं।

उनके दूसरे दौर की पूछताछ के लिए आज फिर से जांच के सामने पेश होने की उम्मीद है। चल रही जांच के बारे में मीडिया से बात करते हुए, एनसीबी के एक अधिकारी ने स्पष्ट किया, “जांच जारी है। जब एनसीबी के अधिकारी किसी व्यक्ति या स्थान पर पूछताछ के लिए जाते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति अपराधी है या उसकी जांच की जा रही है। कई प्रक्रियाएं की जा रही हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.