Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पाकितानी पत्रकार पर भड़के कैप्टन विराट कोहली, कहा “आपको कोई विवाद चाहिए तो मुझे सीधे बता दीजिए, मैं आपको वैसा ही जवाब दे दूंगा।”

- Sponsored -

- Sponsored -


India vs Pakistan T20 World Cup: भारत को पाकिस्तान के साथ T20 World Cup के शुरूवात में ही शर्मनाक हार का सामना करना पर। ऐसा पहली बार हुआ जब पाकिस्तान ने भारत को T20 वर्ल्ड कप के हराया हो। अपनी शर्मनाक हार के बाद जब कफ्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस किया तब वो कुछ अलग ही अंदाज में नज़र आए। हैरानी तो तब हुई जब एक पत्रकार ने टी 20 वर्ल्ड कप के इंडियन टीम के प्लेइंग – 11 पर सवाल खड़े किए उस वक्त कैफ्टन विराट कोहली का गुस्सा भरा अंदाज़ देने मिला।

मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के एक पत्रकार ने विराट कोहली से सवाल किया कि टीम इंडिया के सेलेक्शन पर सवाल हो रहे हैं, क्या ईशान किशन को रोहित शर्मा की जगह लाया जा सकता था? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा, “ बहुत ही बहादुरी भरा सवाल है.”

कप्तान विराट कोहली ने पत्रकार से ही पूछ लिया कि आप क्या करते, मैं अपनी बेस्ट टीम के साथ ही खेला हूं. क्या आप टी-20 की टीम से रोहित शर्मा को ड्रॉप कर देंगे। क्या आपको पता है उन्होंने आखिरी मैच में क्या किया? विराट ने आगे कहा कि अगर आपको कोई विवाद चाहिए तो मुझे सीधे बता दीजिए, मैं आपको वैसा ही जवाब दे दूंगा।

आपको बता दे की भारत में पाकिस्तान को 152 का लक्ष्य दिया था जो पाकिस्तान ने बिना किसी नुकसान के पूरा कर कल का मैच आपने नाम कर लिया।

 

 

 

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.