Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, एक को बचाया

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा: घर के पास खेलते-खेलते तालाब में गिर कर डूब जाने से एक बच्चे की मौत हो जबकि एक की हालत गम्भीर है। एक ग्रामीण की तत्परता से वह बच गया। घटना हबीबपुर ब्लाक के मंगलपुरा क्षेत्र के पूर्वतारा इलाके की है।
मिली जानकारी के अनुसार, रविवार शाम पूर्वतारा इलाके में घर के पास दो बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों पास के एक तालाब में गिर गये। यह देख गांव के लोग तालाब में उतर कर उन्हें तलाशना शुरू किया। काफी तलाशी के बाद उन्होंने दोनों को अचेत अवस्था में तालाब से बाहर निकाला जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे का इलाज चल रहा है।

मृत बच्चे के पिता लक्खीराम टुडू ने बताया कि घर के पास ही दोनों बच्चे खेल रहे थे, लेकिन लापता हो गए। उनकी तलाश करते समय देखा कि इलाके के लोग भाई की बेटी राधिका टुडू (2) को तालाब से बाहर निकाल रहे हैं। वह बाल-बाल बच गयी। उनके बेटे की खोज की गयी तो वह अचेत अवस्था में मिला। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसका नाम बाबूलाल टुडू (3) बताया गया है। खबर पाकर हबीबपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.