Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दुल्हन के लीवाज में शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored -

- Sponsored -


बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट उर्फ पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल के फैन क्लब से वीडियो को शेयर किया गया हैं, जिसमें वे किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सजी-संवरी दिख रही हैं। शहनाज का ये ब्राइडल लुक एक तरफ जहां उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है, वहीं कुछ उनके फैन इस लुक को देखने के बाद इमोशनल भी हो गए हैं।

वीडियो में शहनाज लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उन्हें कभी फूलों की माला पकड़े तो कभी मेकअप करवाते हुए देखा जा रहा है। शहनाज इस वीडियो में बहुत खुश नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि यह किसी फोटोशूट के दौरान का वीडियो है।

वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘हम आपको सिड के साथ ऐसे देखना चाहते थे’। तो एक और ने लिखा है, ‘काश ये सच हो पाता’। वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि इस तरह के वीडियो अपलोड करने से शहनाज की फीलिंग्स हर्ट हो सकती है, इसलिए एडमिन को ऐसे वीडियोज अपलोड नहीं करने चाहिए। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो इस वीडियो को शहनाज की लेटेस्ट वीडियो समझ रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए इस पर लिखा है, ‘सिड को इतनी जल्दी भूल गई। आपसे ये उम्मीद नहीं थी’।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.