Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राजकुमार राव का कहना है “पत्रलेखा उन्हें पहले ‘नीच आदमी’ समझती थीं”, मजाक में उनकी फिल्में देखती थीं और अब दोनों विवाहित जीवन की तैयारी कर रहे हैं

- Sponsored -

- Sponsored -


राजकुमार राव ने कपिल शर्मा शो में बातचीत के दौरान कहा, “अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है तो लोग चाहते हैं कि मैं थोड़ा अनुभवी हो जाऊं, ताकि क्या समस्या आ सकती है इसका मुझे पता रहे।” राजकुमार ने यह भी कहा कि जब वह पहली बार अपनी प्रेमिका पत्रलेखा से मिले, तो उन्होंने ऐसा मान लिया था कि वह “लव सेक्स और धोखा” में उनके चरित्र की तरह हैं। उनको लगा था की ये ऐसा ही नीच आदमी है तो मुझसे बात नहीं कर रही थी। हालाँकि, जब उन्होंने बात करना शुरू किया तो उन्होंने क्लिक किया।राजकुमार ने यह भी खुलासा किया कि पत्रलेखा से मिलने से पहले, उन्होंने उनका एक विज्ञापन देखा और खुद के बारे में सोचा, “कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए (वह बहुत प्यारी है, और वाइफ मैटेरियल भी है)

कपिल ने चिढ़ाया, “एक दूसरे की विज्ञापन और फिल्म ही देख रहे हो की दोनो मिल के घर भी देख रहे हो कोई”। एक विराम के बाद, राजकुमार ने स्वीकार किया, “नहीं, घर भी देख रहे हैं”।इस बीच, रिपोर्टों से पता चलता है कि राजकुमार और पत्रलेखा, जो एक दशक से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे।हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.