Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दीं दीपावली की शुभकामनाएं

- Sponsored -

- Sponsored -


राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य की कामना की है।राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट कर कहा, “दीपावली के शुभ अवसर पर मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। दीपावली बुराई पर अच्छाई की और अंधकार पर प्रकाश की विजय का पर्व है। आइए, हम सब मिलकर, इस त्योहार को स्वच्छ और सुरक्षित तरीके से मनाएं और पर्यावरण की रक्षा में योगदान करने का संकल्प लें।”

उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कहा, “दीपावली के पावन अवसर पर मेरी ओर से बधाई। पारंपरिक उत्साह के साथ मनाई जाने वाली दीपावली 14 साल के वनवास के बाद श्रीराम के, मां सीता और लक्ष्मण के साथ अयोध्या लौटने से जुड़ी है। वह हमारी संस्कृति में सत्य, धर्म, साहस और करुणा के अवतार थे।” उपराष्ट्रपति ने आगे कहा, “बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक, त्योहार श्रीराम के जीवन के महान आदर्शों में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है। हमारे जीवन में प्रकाश, सद्भाव और समृद्धि लाने वाला यह त्योहार हमारे जीवन को और अधिक पूर्ण बनाने और सभी के लिए खुशियां लाने के लिए एक नया उत्साह लाए।”

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.