Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अनीस खान की मौत को लेकर एसएफआई ने किया विरोध प्रदर्शन, ममता ने दिया एसआईटी जाँच का आदेश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। छात्र नेता अनीस खान की मौत के विरोध में दार्जिलिंग जिला एसएफआई संगठन के सदस्यों ने जा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार को एसएफआई की ओर से पार्टी कार्यालय के सामने एक विरोध जुलूस में निकला गया, जो हासमी चौक तक गयी। हाश्मी चौक पहुंचन पर एसएफआई के सदस्य धरने पर बैठ गए और जम कर विरोध प्रदर्शन किया।
आपको बता दें कि हावड़ा के आमता थाना क्षेत्र मुस्लिम छात्र नेता बंगाल में छात्र की मौत अनीस खान की मौत की जांच के लिए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार ने एसआईटी गठन करने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि सरकार निष्पक्ष जांच करेगी। मैं पहले ही बोल चुकी हूं। मैंने डीजी से बात की है, वे पहले ही एक फोरेंसिक रिपोर्ट दे चुके हैं। यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे लिए कोई मौत वांछनीय नहीं है।” दूसरी ओर, अनीस की मौत के मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने स्वतः मामला शुरू किया है और बंगाल सरकार सरकार को कल तक पूरी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है। 24 फरवरी सुनवाई जस्टिस राजा शेखर मंथा की अदालत में इस मामले की सुनवाई होगी।
एक रिपोर्ट के अनुसार, अनीस के परिजनों का आरोप है कि हावड़ा जिले के शारदा दक्षिण खानपाड़ा गांव में उनके घर में शुक्रवार-शनिवार की आधी रात को चार लोग जबरन घुस आए। अनीस को उन्होंने जमकर मारा-पीटा और फिर मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। अनीस के पिता का आरोप है कि हमलावरों में से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और उसके हाथ में पिस्टल भी थी। पुलिस ने मामला गरमाते देख हत्या का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस घटना में अपने किसी पुलिसकर्मी के शामिल होने से इनकार किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.