Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक्शन से भरपूर ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज, RRR के निर्देशक का भी फिल्म से है मजेदार कनेक्शन, देखे ट्रेलर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे बन रहे हैं। उन्होंने पिछले साल भूल भुलैया जैसी शानदार फिल्म की है, जो ब्लॉबस्टर साबित हुई थी। इस साल कार्तिक आर्यन शहजादा लेकर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें अभिनेता का दमदार लुक देखने को मिला था, तब से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने शहजादा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है। इसमें अभिनेता एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी करते भी नजर आ रहे हैं।
शहजादा का ट्रेलर मनोरंजन का कंप्लीट डोज है। इसमें आपको भरपूर एक्शन, ड्रामा और रोमांस सभी कुछ देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक के एक्शन से ही होती है। अभइनेता कहते हैं कि जब बात फैमिली पर आ जाए तो डिस्कशन नहीं करते एक्शन करते हैं। इसके बाद कृति सेनन के साथ उनका रोमांस भी दिखाया जाता है। इसके अलावा परेश रावल इस फिल्म में कार्तिक के पिता के रोल में भी हैं।
ट्रेलर में एक बड़ा सा बंगला दिखाया जाता है। तब कार्तिक अपने पिता से पूछते हैं कि बाबा मैं बचपन से देख रहा हूं आप मुझे कभी अंदर नहीं जाने देते हैं। उसके बाद परेश रावल कहते हैं ये स्वर्ग है यहां तक पहुंचने के लिए तुम्हें बहुत पुण्य करने होंगे या मरना पड़ेगा। गरीबी में पलने बढ़ने वाले कार्तिक आर्यन को अचानक पता चलता है कि वह उनके पिता नहीं हैं और कार्तिक ही उस जिंदल परिवार और बड़ी सी हवेली का शहजादा हैं।
बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा परेश रावल, कृति सेनन और राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम बंटू होगा। शहजादा का निर्देशन डेविड धवन के बेटे रोहित धवन कर रहे हैं। इस फिल्म को सिनेमाघरों में 10 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.