Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कोलकाता में टूटा था विराट कोहली का दिल, 1939 दिन बाद उस ‘जख्म’ पर मरहम लगेगा ?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता । गुवाहाटी में टीम इंडिया ने कमाल की जीत के साथ वनडे सीरीज का आगाज किया। उस जीत के हीरो विराट कोहली थे जिन्होंने ताबड़तोड़ शतक ठोक अपने फैंस का दिल जीता। अब मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में है जहां एक बार फिर भारत-श्रीलंका की टीमें आमने-सामने हैं और नजरें फिर से विराट कोहली के ऊपर हैं। बता दें विराट कोहली के पास इस मैदान पर उस अधूरे काम को पूरा करने का मौका है जो 1939 दिन पहले नहीं कर पाए थे।
वो दिन था 21 सितंबर, 2017 और इसी ईडन गार्डन्स मैदान पर विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे लेकिन ये खिलाड़ी अपने शतक से चूक गया। महज 7 रन पहले 93 के निजी स्कोर पर विराट कोहली को कूल्टर-नाइल ने बोल्ड कर दिया। विराट कोहली का शतक पूरा नहीं हुआ लेकिन टीम 50 रनों से मैच जीती। बड़ी बात ये है कि टीम इंडिया ने उस दिन 252 रन ही बनाए थे। अब विराट के पास कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जिताने के अलावा शतक लगाने का भी मौका है।
विराट कोहली हैं रंग में
बता दें विराट कोहली पूरे रंग में आ चुके हैं. साल 2022 का अंत उन्होंने शतक के साथ किया था नए साल का आगाज भी उन्होंने शतक के साथ किया है। विराट लगातार दो वनडे शतक ठोक चुके हैं. जिस फॉर्म में ये खिलाड़ी चल रहा है उसे देख लग रहा है कि कोलकाता में भी शतक लग सकता है और अगर ऐसा हुआ तो फिर विराट कोहली शतकों की हैट्रिक जड़ देंगे। बता दें विराट कोहली ने अपने वनडे करियर में पहले भी शतकों की हैट्रिक जड़ी हुई है। साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार तीन शतक ठोके थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.