Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कोहली ने शाकिब को कूल किया : नो-बॉल पर भड़के बांग्लादेशी कप्तान, विराट आए तो गले लग गए

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली किंग हैं। उनकी बैटिंग के अलावा एक और चीज बेहद चर्चा में रहती है, वो है मैदान पर कोहली की आक्रामकता। भारत-बांग्लादेश के बीच बुधवार को एडिलेड में हुए मुकाबले में कोहली के कूल अंदाज पर चर्चा हो रही है। वाकया तब हुआ, जब कोहली बैटिंग कर रहे थे और अंपायर ने नो-बॉल दे दी। फैसले पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब-अल-हसन नाराज हो गए और तभी हुई विराट कोहली की एंट्री, जिन्होंने शाकिब का गुस्सा शांत कर दिया।
क्या हुआ था
टीम इंडिया की पारी के 16वें ओवर में बांग्लादेश के गेंदबाज हसन महमूद आए। इस ओवर की आखिरी बॉल बाउंसर थी। हसन ने एक ओवर में दूसरी बाउंसर फेंकी और इसीलिए विराट ने अंपायर से पूछा। नियमों के चलते अंपायर इरासमस ने इसे नो बॉल करा दिया।
शाकिब का रिएक्शन
विराट के अंपायर की तरफ इशारे से शाकिब अल-हसन नाराज हो गए। वो गुस्से में अंपायर की तरफ बढ़े।
विराट ने क्या किया
आमतौर पर एग्रेसिव नजर आने वाले विराट का यहां अलग ही रूप दिखा। वो फौरन अंपायर और शाकिब के बीच आए। कोहली को देख शाकिब का गुस्सा ठंडा हो गया और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। फिर कुछ देर बातचीत की। इसके बाद शाकिब फील्डिंग पोजिशन पर लौट गए।
फैंस और क्रिकेटर्स का रिएक्शन क्या रहा
सोशल मीडिया पर शाकिब और विराट के बीच का ये वाकया वायरल हो रहा है। सभी इसे पसंद कर रहे हैं। उधर, टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा- नो बॉल है या नहीं, इससे बल्लेबाज को ताल्लुक नहीं होना चाहिए। फील्ड पर दो और मैदान के बाहर तीसरा अंपायर भी है। उन्हें फैसला करने दीजिए।
विराट बने टी-20 के किंग
टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ कोहली ने 64 रनों की पारी खेली। ये इस वर्ल्ड कप में उनकी तीसरी और टी-20 इंटरनेशनल में 36वीं फिफ्टी है। कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 1065 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने श्रीलंका के महेला जयवर्धने (1016) को पीछे छोड़ा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.