Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘गदर 2’ की आंधी में उड़े ‘पठान’ के रिकॉर्ड, बॉलीवुड में सनी की फिल्म ने रचा इतिहास

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को रिलीज हुए लगभग 2 महीने होने वाले हैं ऐसे में ज्यादातर फिल्मों का हालत खस्ता हो जाती है पर गदर 2 ने थिएटर्स में अपने पांव पसारे हुए हैं ‘गदर 2’ ने 48वें दिन भी जबरदस्त कमाई की है और फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है। शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म साल 2023 के शुरूआत में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने इतिहास रचते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में 524.53 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब इस कलेक्शन को सनी देओल की गदर 2 ने तोड़ दिया है। बुधवार को यानी रिलीज के 48वें दिन गदर 2 ने पठान को पीछे छोड़ दिया और बॉलीवुड हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई।
गदर 2 ने तोड़ा पठान का एतिहासिक रिकॉर्ड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और गदर 2 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- गदर 2 ने पठान हिंदी (524.53 करोड़) के लाइफटाइम कलेक्शन को क्रॉस कर लिया है। अब इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। गदर 2 का टोटल कलेक्शन 524.75 करोड़ हो गया है।
600 करोड़ का कलेक्शन करेगी जवान
वहीं, गदर 2 के बाद रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान भी बॉक्स ऑफिस अच्छा कलेक्शन कर रही है। ये फिल्म जल्द ही 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म अब तक 579.93 करोड़ का इंडिया में बिजनेस कर चुकी है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है। ये कलेक्शन तीनों भाषाओं को मिलाकर है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.