Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जानिए क्या होगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी, प्रोड्यूसर ने खुद उठा दिया पर्दा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। रणबीर कपूरकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) से उनका फर्स्ट लुक कुछ समय पहले जारी किया गया था। अब इस फिल्म की कहानी का खुलासा हो गया है। कम से कम मीडिया रिपोर्ट्स तो इसी ओर इशारा करती हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी पिता-पुत्र के रिश्ते के आसपास घूमती नजर आएगी। एक खबर में इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार के हवाले से लिखा गया है कि यह गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें एक स्ट्रॉन्ग इमोशनल कनेक्ट होगा। उनके अनुसार संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पूरे परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकेगी।
ऐसी होगी इस फिल्म की कहानी
एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बातचीत में भूषण कुमार ने कहा, “यह फिल्म पिता और पुत्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके किरदार अनिल कपूर और रणबीर कपूर निभा रहे हैं।” फिल्म का प्लाट अपने पिता के लिए कुछ भी कर जाने वाले बेटे की कहानी बयां करता है। उन्होंने यह भी बताया कि यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।
‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बारे में बताया
इस बातचीत के दौरान भूषण कुमार ने रणबीर कपूर के साथ अपनी एक अन्य फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बारे में भी बात की, जो 8 मार्च 2023 को रिलीज होने जा रही है। उनके मुताबिक़ यह फिल्म कॉमेडी और फैमिली वैल्यूज से भरपूर होगी। लव रंजन के निर्देशन वाली इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में होंगी।
11 अगस्त को रिलीज होगी ‘एनिमल’
खैर, फोकस ‘एनिमल’ पर ही रखते हैं। इस फिल्म का एलान 1 जनवरी 2021 को हुआ था और फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक 1 जनवरी 2023 को जारी किया गया था। इस पोस्टर में रणबीर कपूर का इंटेंस अवतार देखने को मिल रहा था। रणबीर के मुंह में सिगरेट थी, उन्होंने अपनी कांख में कुल्हाड़ी दबाई हुई थी। रणबीर के लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी उनके खूंखार अवतार की कहानी बयां कर रहे थे। उनके हाथ, कान और गाल समेत शरीर के कई अंगों से खून बह रहा था। 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी की भी अहम भूमिका होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.