Home » मनोरंजन » दिवाली के पहले रिलीज हुआ शाहरुख खान का नया विज्ञापन, वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देते आए नज़र

दिवाली के पहले रिलीज हुआ शाहरुख खान का नया विज्ञापन, वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देते आए नज़र

बॉलीवुड के किंग खान कुछ दिनों से अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी चर्चा में नजर आ रहे है। हर संभव कोशिश में लगे हुए है ताकि उनके बेटे आर्यन खान को बैल मिल जाएं। इस मुस्कील घड़ी में. . .

बॉलीवुड के किंग खान कुछ दिनों से अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी चर्चा में नजर आ रहे है। हर संभव कोशिश में लगे हुए है ताकि उनके बेटे आर्यन खान को बैल मिल जाएं। इस मुस्कील घड़ी में उनके फैंस भी उनका बखूबी साथ देते नजर आ रहे है। इस ही बीच शाहरुख खान के एक नए विज्ञापन ने फैंस का हौसला बढ़ा दिया है। अपने इस नए विज्ञापन में शाहरुख खान ‘वोकल फॉर लोकल’ का प्रमोशन करते नजर आ रहे है साथ ही उनका संदेश उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

कैडबरी सेलिब्रेशन के नए एडवर्टिस्मेंट का टैगलाइन “ सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं ” एक नई सोच को दर्शा रहा है। अपने नए विज्ञापन से शाहरुख खान ये संदेश दे रहे हैं कि हर घर की दिवाली मीठी होने चाहिए। इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से करें। आप कपड़े, जूते और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से खरीदें और उनकी दिवाली को मीठा बनाएं।

कैडबरी के इस नए विज्ञापन में खास बात यह है की वो छोटे दुकानों से लोगों को खरीददारी करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उनके इस विज्ञापन का असर देश के लाखों करोड़ों छोटे दुकानदारों की दुकानदारी पर पड़ेगा। इस विज्ञापन में शाहरुख खान की आवाज से लाखो दुकानदरों को सपोर्ट मिलेगा साथ ही प्रमोशन भी होगा। भले ही यह सिर्फ एक चॉकलेट का विज्ञापन हो लेकिन शाहरुख खान का संदेश काफी बड़ा है।

 

Web Stories
 
स्कार्फ खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान पार्टी में हैंडसम लुक के लिए Rohit Saraf से लें आइडियाज मंगल देव के गोचर से इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन जीभ से जुड़े इन संकेतों को भूल से भी न करें इग्नोर रात में पुदीने की चाय पीने से दूर रहती हैं ये परेशानियां