Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नितीश राणा पर मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना, जसप्रीत बुमराह को लगी फटकार

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 के 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा पर मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान लेवल एक के अपराध के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना और फटकार लगाई गई।
जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को अधिकारियों ने सजा सुनाई। मैच के दौरान बुमराह और राणा को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया था। मुंबई इंडियंस के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इसी मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाकर छोड़ दिया गया। बुधवार को हुए इस मुकाबले को नाइट राइडर्स ने पांच विकेट से जीता।
हालांकि उनके द्वारा किस नियम का उल्लघंन किया गया है, इसका खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पुष्टि की कि दोनों को आईपीएल 15 के 14वें मैच में लेवल 1 आचार संहिता के उल्लंघन पर सजा सुनाई गई है।
रिलीज में कहा गया, ”मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह को पुणे में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। बुमराह ने आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.