Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मलयालम एक्‍टर मिथुन रमेश को हुई ये गंभीर बीमारी, अस्पताल में भर्ती, नहीं बंद हो रही हैं आंखें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई।  मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर एक्‍टर और एंकर मिथुन रमेश एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। खबर है कि मिथुन रमेश को केरल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्‍टर मिथुन रमेश को बेल्स पाल्सी नामक एक गंभीर बीमारी हुई है। ये एक दुर्लभ बीमारी है, जो पैरालिस‍िस का ही एक प्रकार होता है। इस गंभीर बीमारी में चेहरे का एक हिस्‍सा पैरालिस‍िस का श‍िकार हो जाता है। एक्‍टर मिथुन ने सोशल मी‍डिया पर एक वीडियो शेयर कर खुद अपनी इस बीमारी के बारे में लोगों को बताया है। साथ ही अपना हेल्‍थ अपडेट भी दिया है।
 मिथुन रमेश को हुआ बेल्स पाल्सी
एक्‍टर मिथुन रमेश ने अपने यूट्यूब व्लॉग में वीडियो शेयर करते हुए लोगों को बताया है कि उन्‍हें माइल्ड बेल्स पाल्सी है और इस कारण वह अपनी दोनों आंखें एक साथ बंद नहीं कर पा रहे हैं। आपको बता दें कि मिथुन रमेश को फिलहाल त्रिवेंद्रम के अनंतपुरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं एक्टर मिथुन रमेश की पत्नी लक्ष्मी मेनन ने भी सोशल मीडिया पर अपने पति के हेल्थ के बारे में लोगों को बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए सभी लोगों से अपने पति के लिए दुआ करने की अपील की है।
बीमारी में आंखें नहीं हो रही हैं बंद
जानकारी के अनुसार मिथुन रमेश को इससे पहले साल 2021 में अस्थायी फेशियल पैरालिसिस हो गया था। हालांकि उस समय डॉक्टरों और फिजियोथैरेपी की मदद से उनकी सेहत में सुधार हुआ था। वहीं एक्‍टर ने गत 3 मार्च को अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया था और बताया था कि फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर नहीं है। लेकिन उनकी ये बीमारी इमोशनल और शारीरिक रूप से उनके हेल्थ को बहुत ज्यादा प्रभावित कर रही है।
साल 2000 से शुरू किया था एक्टिंग
करियर आपको बता दें कि मिथुन रमेश ने अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई मलयालम फिल्‍म ‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ से की थी। इसके बाद वह ‘शेषम’, ‘रन बाबू सैम’, और ‘जिमी ई वेदिन्ते ऐश्वर्यम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं एक्‍ट‍िंग से पहले मिथुन रेडियो और टेलीविजन शोज को होस्ट भी कर चुके हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.