Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

माता-पिता ने 8 लाख में सुपारी देकर करा दी बेटे की हत्या, जाने क्यों ?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हैदराबाद। तेलंगाना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पैरेंट्स अपने 26 साल के बेटे से इतना तंग आ गए कि उसकी हत्या करवा दी। आपको सुनने में यह अजीब जरूर लगे लेकिन यह सच है। हैदराबाद पुलिस ने इसका खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इनका इकलौता बेटा आए दिन झगड़ा करता है। शराब के लिए पैसे ना देने पर मारपीट भी करता था। इससे परेशान होकर उन्होंने बेटे की हत्या की सुपारी दे दी। हैरानी की बात है कि आरोपी पिता एक स्कूल में प्रिंसिपल है।
क्या था मामला?
पुलिस का कहना है कि सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल राम सिंह और उनकी पत्नी ने कथित तौर पर अपने इकलौते 26 वर्षीय बेटे साई राम को मारने के लिए 8 लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने बताया कि दंपति ने रानी बाई के भाई सत्यनारायण से बेटे को मारने में मदद मांगी। इधर, सत्यनारायण ने आर रवि, डी धर्मा, पी नागराजू, डी साई और बी रामबाबू के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। राम साईं का शव पुलिस को 19 अक्टूबर को बरामद हुआ था।
कैसे हुआ खुलासा
राम सिंह मारिपेडा बांग्ला गांव में एक सरकारी गुरुकुल के प्रधानाध्यापक हैं। उनकी बेटी अमेरिका में सेटल है। पुलिस ने कहा कि साईं राम शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपने माता-पिता के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था। परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने उसे हैदराबाद के एक रिहैब सेंटर भी भेजा था मगर इससे कोई फायद नहीं हुआ। हुजूराबाद सर्कल इंस्पेक्टर राम लिंग रेड्डी के अनुसार दंपति ने रानी बाई के भाई सत्यनारायण से अपने बेटे को मारने के लिए मदद मांगी। पुलिस जब मामले की जांच कर रही थी तो उसे हत्या में इस्तेमाल कार का सीसीटीवी से पता लगा। पुलिस का शक इसलिए और भी गहरा गया क्योंकि उन लोगों ने कार की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बाद में पता चला कि माता-पिता जब 25 अक्टूबर को बेटे के शव की शिनाख्त करने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो उसी कार का इस्तेमाल किया गया था।
गला घोंटकर की हत्या
पुलिस के मुताबिक सत्यनारायण ने घटना को अंजाम देने के लिए आर रवि, डी धर्मा, पी नागराजू, डी साई और बी रामबाबू को शामिल किया। दंपति ने सुपारी के तौर पर 1.5 लाख रुपये का पैमेंट भी कर दिया था, बाकी पैसे हत्या के बाद दिए जाने थे। 18 अक्टूबर को सत्यनारायण और रवि, साईं राम को फैमिली कार में लेकर कल्लेपल्ली के एक मंदिर में ले गए और अन्य आरोपियों से मिले। सभी लोगों ने शराब पी रखी थी। नशे की हालत में ही उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.