Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान पर डेराप्रेमी की हत्या : दुकान खोलते वक्त ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चंडीगढ़। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी केस के आरोपी डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट में हत्या कर दी गई। प्रदीप को उस समय निशाना बनाया गया, जब वह अपनी डेयरी ( दुकान) खोल रहा था। 2 मोटरसाइकिल सवार 5 बदमाशों ने उन पर कई गोलियां चलाईं। इस हमले में गनमैन समेत तीन लोग जख्मी हो गए हैं। इनमें पास का एक दुकानदार भी शामिल है। उधर, इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का मास्टरमाइंड है।
क्या है बेअदबी केस
प्रदीप ने 2015 में बरगाड़ी गांव के गुरुद्वारा साहिब से श्री गुरु ग्रंथ साहिब को चोरी कर अंग फाड़ दिए थे। इस पर सिख समुदाय ने विरोध किया था। बाद में उस पर केस दर्ज हुआ और उसे जेल भेज दिया गया। अभी जमानत पर बाहर है। जान से मारने की धमकी के बाद प्रदीप को सुरक्षा मिली हुई थी।
बिना नंबर प्लेट की बाइक से आए थे, रेकी की थी
डेरा प्रेमी को मारने बदमाश बिना नंबर की बाइक पर आए थे। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से डेरा प्रेमी की हत्या की गई, उससे लगता है कि बदमाशों ने उनके रुटीन की रेकी की थी। उन्हें पता था कि प्रदीप सुबह के वक्त दुकान खोलता है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश वहीं घूमकर इंतजार करते देखे गए। जैसे ही डेरा प्रेमी ने दुकान खोली तो उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।
गैंगस्टर ने कहा- बेअदबी इंसाफ नहीं मिला, इसलिए हत्या की
सोशल मीडिया पोस्ट में गोल्डी बराड़ के नाम से दावा किया गया कि उन्हें बेअदबी केस में इंसाफ नहीं मिला, इसलिए ऐसा करना पड़ा। इस पोस्ट में गनमैन के घायल होने पर अफसोस जताया। बेअदबी के आरोपियों की सुरक्षा देने पर सवाल उठाए गए। हालांकि, यह पोस्ट बराड़ ने की या किसी और ने, पंजाब पुलिस की साइबर सेल इसकी जांच कर रही है।
नाभा जेल में कत्ल किए गए डेरा प्रेमी बिट्‌टू।
इससे पहले जेल के भीतर भी बेअदबी के आरोपी डेरा प्रेमी महिंदरपाल बिट्‌टू का कत्ल हो चुका है। डेरा प्रेमी बिट्‌टू को बरगाड़ी में श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के केस में पकड़ा गया था। 22 जून 2019 को बिट्‌टू का नाभा जेल में कत्ल कर दिया गया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.