Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता हुआ पक्का ! डिनर डेट का रोंमांटिक वीडियो गलती से हुआ वायरल, आप भी देखें

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्या रॉय कपूर की डेटिंग अफवाहें काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, हमेशा दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ ही जाते हैं एक बार फिर दोनों का एक डिनर डेट का वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रहा है।
वीडियो में दिखे रोमांटिक
सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो ने बी टाउन में खलबली मचा दी है, दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर कुछ बोलते नहीं, पर साथ में दिखना उनके रिश्ते पर मुहर लगाता है, अनन्या और आदित्य का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों को एक रेस्तरां में अपने कुछ दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे हैं, दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हुए हैं, और अनन्या ने आदित्य के कंधो पर अपना सर रखा हुआ है और उनके हाथों को अपने दोनों हाथों से टाइट पकड़ा हुआ है दोनों स्टार्स का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
करण जौहर ने भी दिया था हिंट
बता दें, करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ शो में भी दोनो के रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने भी ये जिक्र किया कि आदित्य रॉय कपूर एक लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसका नाम ‘ए’ से शुरू होता है। लिहाजा, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.