Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आज मनाया जा रहा है विश्व पर्यटन दिवस : संगठन जॉय राइड ने निकाला जुलूस, छात्रों को तीन इंजनों के माध्यम से ट्वाय ट्रेन की सवारी का लिया अनुभव

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी । विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर, हिमालयन हॉस्पिटल एंड टूरिज्म डेवलपमेंट नेटवर्क ने छात्रों के लिए भाप इंजन के माध्यम से ट्वाय ट्रेन पर एक आनंदमय सवारी का आयोजन किया। यह जॉय राइड बुधवार को सिलीगुड़ी जंक्शन स्टेशन से शुकना स्टेशन तक आयोजित की गयी है. संगठन जॉय राइड से पहले एक जुलूस का आयोजन किया । जुलूस सिलीगुड़ी के बघायतिन पार्क से शुरू हुआ .
सिलीगुड़ी के मेयर गौतम ने देव डिप्टी मेयर रंजन सरकार नगरनिगम के अध्यक्ष प्रतुल चक्रवर्ती, संगठन के सचिव सम्राट सान्याल, मुख्य सलाहकार राज बोस और अन्य उपस्थित थे । इस जुलूस में विभिन्न स्कूलों के छात्र भी शामिल हुए और जुलूस बाघाजतिन पार्क से शुरू होकर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर समाप्त हुआ.
वहीं से इस ट्वाय ट्रेन की जॉय राइड की व्यवस्था की गई है। इस सवारी की व्यवस्था जुलूस में भाग लेने वाले छात्रों के लिए की गई है। यह पहल पर्यटन दिवस पर छात्रों का मनोरंजन करने और उन्हें तीन इंजनों के माध्यम से टॉय ट्रेन की सवारी के अनुभव का एहसास कराने के लिए है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.