Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इंडिया vs श्रीलंका का मुकाबला आज : क्‍या श्रीलंका के खिलाफ अश्विन को मिलेगा मौका ? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली: भारतीय टीम आज वर्ल्‍ड कप 2023 में अपना 7वां मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। भारत की नजरें इस मुकाबले को जीतकर लगातार 7वीं जीत पर टिकी होंगी। अगर भारत इस मैच में श्रीलंका को हरा देता है तो वह सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर लेगा। इसलिए भारत के लिए यह मैच बेहद महत्‍वपूर्ण है। इस अहम मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। साथ ही बताया कि इस मैच में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।
रोहित शर्मा ने बताया कि जरूरत पड़ने पर हम तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकते हैं। रोहित से पूछा कि क्या हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति में प्लेइंग इलेवन में तीन स्पिनर खिला सकते हैं। इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि हमने अपने सभी विकल्प खुले रखे हैं। श्रीलंका के खिलाफ हम तीन स्पिन खिलाने से इनकार नहीं करते हैं।
‘बीच के ओवर्स में स्पिनर ही रन की गति को रोक रहे’
रोहित शर्मा ने कहा कि इस वर्ल्‍ड कप में आपने गौर किया होगा कि बीच के ओवर्स में स्पिनर ही रन की गति को रोक रहे हैं। इसलिए मैं अपने विकल्‍प खुले रखता हूं कि मौजूदा समय में हार्दिक पांड्या हैं या नहीं, तीन स्पिनर उतारें या नहीं।
‘सभी फिट, आराम करना नहीं चाहते’
कप्‍तान रोहित शर्मा से जब सवाल किया गया कि क्या आप कुछ खिलाड़ियों को आराम देने के बारे में सोच रहे हैं? क्योंकि टीम इंडिया लगभग सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। इस पर उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि सभी खिलाड़ी मौजूदा समय में शानदार लय में दिख रहे हैं। वे अभी आराम नहीं चाहते, शरीर फिट है। ये फीडबैक मुझे सभी गेंदबाजों से मिला है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.