Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इजराइल-हमास युद्ध : बाप से खुश होकर बोला बेटा- ‘मैंने 10 यहूदियों को मार डाला’, आईडीएफ ने जारी किया रोंगटे खड़े करने वाला ऑडियो

- Sponsored -

- Sponsored -


तेल अवीव। इजरायल ने मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र की एक उच्च स्तरीय बैठक में हमास को तबाह करने का संकल्प दोहराया और संयुक्त राष्ट्र प्रमुख, फलस्तीनियों तथा कई देशों के संघर्ष-विराम के आह्वान को नकार दिया. उसने कहा कि गाजा में युद्ध न सिर्फ उसका, बल्कि ‘स्वतंत्र दुनिया का युद्ध है.’ इजरायल के विदेश मंत्री एली कोहेन ने सात अक्टूबर को इजराइल पर हमास के अप्रत्याशित हमले के बाद देश से जवाबी कार्रवाई में ‘संयम बरतने’ की अपील को खारिज कर दिया. इजरायल पर हमास के हमले में अब तक लगभग 1400 लोग मारे गए हैं। वहीं, गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, क्षेत्र में 5700 से अधिक फलस्तीनी नागरिकों की मौत हुई है.
इजराइल हमास युद्ध लाइव: हमास के आतंकवादी ने पिता से कहा- मैंने ’10 यहूदी’ मारे हैं, तस्वीरें देखो
हमास के एक आतंकवादी को 7 अक्टूबर के हमलों के दौरान मारे गए इजरायली नागरिकों की संख्या के बारे में शेखी बघारते हुए पकड़ा गया था, जब आतंकवादी समूह ने गाजा पट्टी की सीमा के समानांतर स्थित दक्षिणी इजरायली शहरों में घुसपैठ की थी और 1400 से अधिक लोगों को मार डाला था, जिनमें से अधिकांश निर्दोष नागरिक थे.
एक्सेस किए गए ऑडियो में हमास आतंकवादी अपने पिता से कह रहा है कि उसने 10 इजरायलियों को मार डाला है. आतंकवादी इजरायली महिला और उसके द्वारा मारे गए लोगों को ‘यहूदी’ बताता है.
इजराइल हमास युद्ध लाइव: युद्ध के कारण पनपे ‘दुःख’ के कारण बी-52 बैंड को व्हाइट हाउस डिनर से हटाया गया
अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडन ने कहा कि प्रतिष्ठित रॉक बैंड, बी-52एस – जो 1989 की हिट ‘लव शैक’ के लिए जाना जाता है- इजराइल-हमास युद्ध की वजह से पनपे ‘दुख’ के कारण ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज के लिए व्हाइट हाउस में आयोजित रात्रिभोज में परफॉर्म नहीं करेगा. समाचार एजेंसी एएफपी ने प्रथम महिला के हवाले से कहा, ‘हालांकि हमने शुरू में प्रसिद्ध बी-52 के लिए उनके प्रतिष्ठित डांस और पार्टी म्यूजिक परफॉर्मेंस की योजना बनाई थी. अब हम ऐसे समय में हैं जब बहुत से लोग दुःख और दर्द का सामना कर रहे हैं, इस कारण हमने बी-52 के परफॉर्मेंस को नहीं कराने का फैसला किया है.’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.