Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उड़ीसा में दरिंदगी : महिला को किया निर्वस्त्र, पालतू कुत्ते के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, शख्स को इस बात पर आया गुस्सा

- Sponsored -

- Sponsored -


भुवनेश्वर। ओडिशा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने छोटी सी बात पर अपने गुस्से का ऐसा रूप दिखाया कि हड़कंप मच गया. शख्स ने एक महिला को निर्वस्त्र कर दिया. इतना ही नहीं महिला के पालतू कुत्ते के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. अब महिला के पति ने पुलिस में आरोपी की शिकायत की है. उधर मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.
टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार ये मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का है. बताया गया है कि यहां एक पालतू कुत्ते के लगातार भौंकने से नाराज एक व्यक्ति ने गुरुवार को दिनदहाड़े पालतू कुत्ते की मालकिन को कथित तौर पर बीच सड़क निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. आरोप है कि शख्स ने पालतू कुत्ते पर भी हमला कर दिया. जिसके बाद कुत्ता गंभीर रूप से घायल है.
महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप
रिपोर्ट में कहा गया है कि 23 वर्षीय महिला ने कैपिटल पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि चंदन नायक और उसके पिता टूना दोपहर में हमारे घर के बाहर चिल्लाने लगे. जब आरोप है कि जब महिला ने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने गालियां देने शुरू कर दिया. आरोपी कुत्ते को शांत कराने के लिए कहने लगा. महिला का आरोप है कि जब उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है, तो आरोपी ने मुझे सड़क पर खींच लिया, मेरे कपड़े फाड़ दिए और मुझे निर्वस्त्र कर दिया. महिला ने कहा कि आरोपी ने उसका यौन उत्पीडऩ किया. आरोपी के साथ उसके पिता पर भी आरोप लगाए गए हैं.
पुलिस को मिली शिकायत, कार्रवाई शुरू
महिला ने कहा कि उसने मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. महिला का दावा है कि आरोपी ने उसके पालतू कुत्ते के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. उधर कैपिटल पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक पद्मनाव प्रधान ने मीडिया को बताया कि हमें आरोपी के खिलाफ शिकायत मिल गई है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.