Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उर्वशी की सेमी पोर्न फिल्म 365 डेज के हीरो संग बनी जोड़ी, बार्बी डॉल की ड्रेस बताई 60 लाख की

- Sponsored -

- Sponsored -


उर्वशी रौतेला की कहानी बॉलीवुड में सबसे अलग ही रहती है। उनकी टीम उनको सबसे कम उम्र की सुपरस्टार बताती है। इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स भी हो चुके हैं। उर्वशी की पीआर टीम की मानें तो वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी अलग पहचान बन चुकी है। लेकिन, उर्वशी रौतेला को सुर्खियों में रखने के लिए उनकी यही पीआर टीम तरह तरह के टोटके भी तलाशती रहती है। ताजा सुर्खी उनकी एक ड्रेस को लेकर है जिसके बारे में दावा किया गया है कि ये 60 लाख की है और उससे बड़ी सनसनीखेज खबर ये बताई गई है कि वह बड़े परदे के लिए बनी पोलैंड की सेमी पोर्न फिल्म ‘365 डेज’ के हीरो के साथ काम करने जा रही हैं।
मुंबई शहर में उर्वशी रौतेला के बारे में मनोरंजन जगत से जुड़े लोग खूब जानते हैं। सिनेमा में उनकी झलक हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द लीजेंड’ में दिखी। फिल्म के हीरो को लोगों ने पहली झलक में ही नकार दिया और फिल्म भी रिलीज के साथ ही सुर्खियों से गायब हो गई। दो साल पहले उर्वशी की एक और फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ का भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होकर यही हश्र हो चुका है लेकिन, मुंबई में फिल्में बनाने वालों की कमी नहीं है और इन नए नवेले निर्माताओं का ध्यान उर्वशी की तरफ बना रहे, इसके लिए उर्वशी लगातार सुर्खियां बनाती रहती हैं।
क्रिकेटर्स को लेकर अपने अलग स्वैग में रहने वाली उर्वशी रौतेला से कुछ नहीं होता है तो अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियां बनाती हैं। इन ड्रेस की खबरें बनती हैं और बाद में इन्हीं खबरों की कतरनें उनके खर्चे का हिसाब भी बन जाती हैं। जैसे कि उनकी नई ड्रेस के बारे में दावा है कि वह 60 लाख की है। उनका ये बार्बी डॉल लुक इंटरनेट पर वायरल करने के लिए वाटर आर्मी सक्रिय हो चुकी है। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस ड्रेस की पूरी कुंडली भी लिखी गई है।
उर्वशी रौतेला की पीआर टीम इतनी होशियार है कि वह पौलेंड में बनी कामुक फिल्म ‘365 डेज’ को हॉलीवुड फिल्म बताती है और इसका नाम भी ‘365 दिनों’ लिखती है। फिल्म ‘365 डेज’ दुनिया की उन गिनी चुनी फिल्मों में शामिल है जिसे रौटेन टोमेटोज वेबसाइट पर एक भी सकारात्मक रिव्यू नहीं मिला है। सबसे खराब फिल्मों के पुरस्कारों में ये फिल्म सबसे आगे रही है। अब उर्वशी की टीम इसी सेमी पॉर्न फिल्म के सितारे मिशेल मोरोन के साथ उर्वशी का नाम जोड़ रही है। दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स के लिए उर्वशी मिशेल के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं जिसका निर्देशक ‘365 डेज’ के निर्देशक बारबरा बियालोवास ही करेंगे।
जियो स्टूडियोज के लिए वह अरसा पहले ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ नाम की सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ काम कर चुकी हैं। इसकी रिलीज की तारीख अब तक घोषित नहीं हुई है। उनकी पीआर टीम का दावा है कि जियो सिनेमा ने उन्हें तीन फिल्मों के लिए साइन किया है। उनका एक म्यूजिक वीडियो जेसन डेरुलो के साथ भी आने की बात इस बाबत जारी बयान में कह गई है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.