Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक्टिंग से लेकर पॉलिटीशियन तक के सफर को कंगना रनौत ने कर दिया जीवंत!

- Sponsored -

- Sponsored -


By Priyanka Choubey

नई दिल्ली: बॉलीवुड जगत की ‘क्वीन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये बिग बजट फिल्म साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं जे जयललिता (J. Jayalalithaa) की बायोपिक है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) को लोग अम्मा के नाम से जानते हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में काफी उत्सुकता है, यहां जानिए कि कैसी है कंगना की ये फिल्म ‘थलाइवी’।
कास्ट: कंगना रनौत, अरविंद स्वामी, भाग्यश्री, जीशू सेनगुप्ता, पूर्णा, राज अर्जुन, थंबी रमैयाशर्मा कासिम, मधु बाला, विद्या प्रदीप,
निर्देशक: ए.एल. विजय
कहां: सिनेमाघर
कंगना द्वारा निभाया गया जे. जयललिता के जीवन की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। कंगना ने पूरी मेहनत और लगन से यह जीवनी को दर्शाया है। लंबे समय तक सिनेमा स्क्रीन पर राज करने वालीं जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) ने राजनीति में एंट्री ली तो उनका सफर काफी मुश्किलों से भरा गया। इस पूरे संघर्ष से लेकर सफलता की कहानी को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए।
क्या है फिल्म की कहानी?
किसी भी इंसान की बायोपिक को निभाना इतना आसान नहीं और वैसे भी पहली नजर में हर बायोपिक की तरह ये कहा जाना आसान है कि जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) का जीवन हर इंसान के सामने खुली किताब की तरह है, फिल्म में जयललिता के जीवन के उन सभी पहलुओं को छूने की कोशिश की गई है जो शायद आम लोगों से कुछ अनदेखे रह गए। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की (Kangana Ranaut) से शुरू होती है, जो एक नॉन-सीरियस एक्ट्रेस है। वहीं नॉन सीरियस एक्ट्रेस जो देश की सबसे दमदार महिला पॉलिटिशियन बनकर उभरीं।

इस दमदार महिला ने कई लोगों की मां बनने का जिम्मा उठा लिया, नतीजन लाखों लोग इन्हें प्यार से अम्मा कहकर पुकारने लगे। इस कहानी में जयललिया के रील लाइफ हीरो एमजी रामचंद्रन (MG Ramachandran), के बिना शर्त वाले साथ की कहानी को भी बखूबी दर्शाया गया है। ये भूमिका अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) ने निभाई है. फिल्म और रियल लाइफ में जयललिता और एमजी रामचंद्रन की केमिस्ट्री को बहुत प्यारे अंदाज दिखाया गया है। लेकिन कैसे समय आगे बढ़ता है और चुलबुली हंसमुख जयललिता कब अम्मा बनती हैं ये कहानी दिल को छू लेती है। अम्मा का अपना पारिवारिक जीवन जिस तरह से दिखाया गया है वह काफी बेहतरीन है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.