Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एमएस धोनी अगले साल के आईपीएल में सीएसके के लिए खेलना जारी रखेंगे: रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -


चेन्नई सुपर किंग्स में एमएस धोनी का भविष्य काफी अटकलों का विषय रहा है, खासकर सीएसके के कप्तान ने पिछले सप्ताह में मिश्रित संकेत दिए। अगले आईपीएल सीज़न से पहले एक मेगा नीलामी के साथ, सीएसके एक बार फिर धोनी पर अपना विश्वास रखता है या नहीं, लेकिन इस समय, भारत के पूर्व कप्तान के 40 तक पहुंचने और बल्ले से ज्यादा योगदान नहीं देने के साथ, धोनी की संभावना सीएसके के लिए वापसी की संभावना नहीं दिख रही है। लगता है कि वह अपना आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहेंगे, जिसकी बहुत संभावना है। धोनी के लिए भविष्य में क्या है, इसकी अनिश्चितता ने पिछले सप्ताह में बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित किया है, जब सीएसके के कप्तान ने विरोधाभासी टिप्पणी की थी।

इंडिया सीमेंट्स द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान, जब एक प्रशंसक ने धोनी से उनकी विदाई के बारे में पूछा, तो सजाए गए कप्तान ने उन्हें बोर्ड पर रहने का संकेत दिया। जब विदाई की बात आती है, तो आप आकर मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरी विदाई का खेल हो सकता है। तो आपको मुझे विदा करने का अवसर मिलेगा। उम्मीद है कि हम चेन्नई आएंगे और वहां अपना आखिरी मैच खेलेंगे और (मैं) सभी प्रशंसकों से मिल सकते हैं।”

हालांकि, मंगलवार को धोनी ने बयान से यू-टर्न ले लिया। जब सीएसके बनाम पंजाब किंग्स मैच के टॉस पर न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन ने उनसे पूछा कि क्या वह अगले सीजन में सीएसके के लिए वापसी करेंगे, तो धोनी ने कहा: “आप मुझे अगले सीजन में पीले रंग में देखेंगे लेकिन क्या मैं इसके लिए खेलूंगा सीएसके आप कभी नहीं जानते।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.