Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एमएस धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है, ‘एन श्रीनिवासन ने कहा

- Sponsored -

- Sponsored -


एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को यूएई में इस सीजन में चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब दिलाने के बावजूद, सीएसके के साथ आईपीएल में उनके भविष्य को लेकर सवाल खड़े किए हैं। धोनी भले ही आईपीएल 2021 में बल्ले से अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में न हों, लेकिन उन्होंने दिखाया कि उनके पास अभी भी वह है जो एक टीम को खिताब तक ले जाने के लिए आवश्यक है – जैसा कि उन्होंने अपने पूरे अंतरराष्ट्रीय करियर में किया था।

इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड (आईसीएल) के उपाध्यक्ष और सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन से हाल ही में फ्रैंचाइज़ी के साथ धोनी के भविष्य के बारे में पूछा गया था, और उन्होंने जोरदार ढंग से कहा कि एमएस धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है। धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का हिस्सा हैं। धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना कोई धोनी नहीं है, “श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ भगवान वेंकटचलपति मंदिर जाने के बाद एक संक्षिप्त बातचीत के दौरान संवाददाताओं से कहा। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने पिछले शुक्रवार को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया।

अगली आईपीएल नीलामी में धोनी और सीएसके के अन्य खिलाड़ियों को बनाए रखने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रतिधारण नीति की घोषणा की जानी बाकी है। इस बीच धोनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में भारत के कैंप में शामिल हो गए हैं। विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने सोमवार को अपने पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड को हरा दिया। टीम अपने पहले आधिकारिक मैच में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ आमने-सामने होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.