Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कंगना का कमाल : ‘तेजस’ ने दिखाया तेज, किसी ने अवॉर्ड के लिए किया नॉमिनेट, तो कोई बोला- अब लगेगी ‘लियो’ की लंका

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। शुक्रवार 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की फिल्म तेजस  रिलीज हो चुकी है, बॉक्स ऑफिस पर आज अपने पहले दिन ये कैसा कलेक्शन करती है ये शाम होते-होते पता चलेगा, पर अभी तेजस के रिव्यू आने शुरू हो चुके हैं ट्विटर पर कंगना के फैंस फिल्म को लेकर अपनी राय देते नजर आ रहे हैं, दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताया है इस फिल्म की भविष्यवाणी करते हुए इसे अवॉर्ड वाली फिल्म कहा है आईये जानते हैं जनता जनार्दन ने और क्या कहा…
कंगना की फिल्म को मिला कैसा रिस्पांस जानें…
कंगना रनौत  की तेजस कि रफ्तार ने शायद बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया है फिल्म कंगना के फैंस को पसंद आ रही है पहले फिल्म को खराब बताया जा रहा था पर अब ट्विटर ये रिव्यू देख लगता है कि दर्शक इसे वीकेंड पर शानदार कलेक्शन देंगे। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए बताया, कि ये फिल्म कंगना की लाइफ की सबसे बड़ी हिट साबित होगी, एक यूजर ने बताया, ‘हमारे ‘बेटी बेटों से कम है क्या’। कंगना की तेजस लोगों को देशभक्ति के लिए प्रोत्साहित करती नजर आ रही है।
वहीं, एक यूजर ने कहा, ‘अगर फिल्म देख रौंगटे खड़े ना हो जाए तो कंगना का नाम बदल देना..बेहद जबरदस्त फिल्म है तेजस। तेजस देश के लिए कितना महत्वपूर्ण है और कितना जरूरी है ये कंगना ने अपनी फिल्म से बताया है जो हर किसी को देखनी चाहिए। एक यूजर ने कंगना की फिल्म को पावरफूल का टैग दिया है जिससे दर्शकों के दिल में उनकी रिस्पेक्ट बढ़ गई है। एक यूजर ने लिखा की अब लियो का बॉक्स ऑफिस पर हाल खराब होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें, फिल्म पहले दिन 1.5 से लेकर 2 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.