Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कौन हैं वरुण तेज की गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी, जो बनेंगी अल्लू-कोनिडेला परिवार की बहू

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू-कोनिडेला परिवार का बोलबाला है। इस खानदान के ज्यादातर सदस्य एक्टिंग की दुनिया में अपना कब्जा जमाए बैठे हैं। इनमें चिरंजीवी, पवन कल्याण से लेकर राम चरण और अल्लू अर्जुन तक शामिल हैं। नागेंद्र बाबू भी इसका हिस्सा हैं और अब उनके बेटे वरुण तेज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि वो 9 जून 2023 को लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी से सगाई करने वाले हैं। आइये जानते हैं लावण्या के बारे में जो बनने वाली हैं अल्लू-कोनिडेला परिवार की बहू।
लावण्या त्रिपाठी का जन्म 15 दिसंबर 1990 को अयोध्या, उत्तर प्रदेश में हुआ था, लेकिन उनकी परवरिश देहरादून, उत्तराखंड में हुई। उनके पिता पेशे से वकील हैं और मां रिटायर्ड टीचर। उनका एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है। स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद वो देहरादून से मुंबई शिफ्ट हो गई थीं, जहां उन्होंने इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया।
लावण्या ने कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है
32 साल की लावण्या ने एक बार बताया था कि वो हमेशा से शोबिज में रहना चाहती थीं, लेकिन उनके पिता चाहते थे कि वो पहले अपनी एजुकेशन पूरी करें। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। वो टीवी इंडस्ट्री का भी हिस्सा रहीं। साल 2006 में स्कूल में रहते हुए ही उन्होंने मिस उत्तराखंड का खिताब जिता। वो क्लासिकल डांस भरतनाट्यम भी पारंगत हैं।
तमिल और तेलुगू फिल्मों में किया काम
लावण्या मुख्य रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत टीवी सीरियल ‘प्यार का बंधन’ (2009) से की थी और साल 2012 में Andala Rakshasi से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था।
लावण्या का जन्म अयोध्या में और परवरिश देहरादून में हुई
लावण्या त्रिपाठी ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2006 में फेमिना मिस उत्तराखंड जीता। अपनी फिल्म की शुरुआत के बाद उन्हें ‘दोसुकेल्था’ (2013) और ‘ब्रम्मान’ (2014) के साथ शुरुआती सफलता मिली। उन्हें ‘भाले भाले मगदिवोय’ (2015) और ‘सोगदे चिन्नी नयना’ (2016) में दमदार किरदार निभाने के लिए सराहा गया। उन्होंने तेलुगु सीरीज ‘पुली मेका’ (2023) के साथ अपना वेब डेब्यू किया।
6 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लावण्या और वरुण पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साल 2017 में करीब आए थे। वे ‘मिस्टर’ और ‘अंतरिक्षम 9000 KMPH’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी घर या फिर हैदराबाद में किसी लोकेशन पर हो सकती है। इस फंक्शन में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे।
अल्लू कोनिडेला परिवार
वरुण तेज की बात करें तो वो तेलुगू एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू के बेटे हैं। वो एक्टर चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं। उनकी छोटी बहन निहारिका भी एक्ट्रेस हैं। एक्टर राम चरण, अल्लू अर्जुन, अल्लू सिरीश, साई तेज और पंजा वैष्णव तेज उनके चचेरे भाई हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.