Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

क्‍या ‘एन‍िमल’ में नरभक्षी बने हैं बॉबी देओल? फैंस की ये थ्‍योरी तो दिमाग घुमाने वाली है !

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंम्बई। डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्‍म ‘एनिमल’ के फर्स्‍ट लुक टीजर ने हर किसी को दीवाना बनाया है। दो हफ्ते पहले आए रणबीर कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म के टीजर के आख‍िर में बॉबी देओल की भी झलक दिखी। महज 7 सेकेंड में बॉबी देओल के अंदाज और अवतार ने कुछ ऐसा जादू चलाया है कि हर तरफ उनकी चर्चा है। सभी यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं कि आख‍िर फिल्‍म में उनका क्‍या रोल है। अब उन्‍होंने एक इवेंट में अपने किरदार के लिए कुछ ऐसा कहा है कि सोशल मीडिया पर फैंस की अलग थ्‍योरी चलने लगी है। सब कयास लगाने लगे हैं कि क्‍या बॉबी देओल इस फिल्‍म में नरभक्षी का किरदार निभा रहे हैं?
‘एनिमल’ इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा फिल्‍म में रश्‍म‍िका मंदाना और अनिल कपूर भी हैं। ‘जागरण फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल’ में पहुंचे बॉबी से फिल्‍म में उनके किरदार और टीजर में उनके लुक को लेकर सवाल किया गया। इस पर बॉबी ने कहा, ‘मैं बहुत खुशकिस्‍मत हूं कि मुझे ‘एनिमल’ जैसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनने का मौका मिला है। मुझे संदीप का काम हमेशा से पसंद आया है। वह एकमात्र ऐसे डायरेक्‍टर हैं, जिन्‍होंने एक ही फिल्‍म दो बार (अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह) बनाई है और दोनों सफल रही हैं।’
टीजर में खुद को देखकर बॉबी देओल भी हैं दंग!
बॉबी आगे कहते हैं, ‘मैंने पहले भी कहा है कि मैं अलग-अलग तरह के किरदार करना चाहता हूं। मैं अपनी इमेज तोड़ना चाहता हूं।’ फिल्‍म के टीजर में अपनी 7 सेकेंड की झलक को लेकर बॉबी कहते हैं, ‘जब मैंने वो दरवाजा खोलने वाला शॉट किया, मैंने मॉनिटर को देखा तक नहीं। हम तब जल्‍दबाजी में थे। हमें काम खत्‍मक करना था। जब टीजर आया, तब मैंने भी वह शॉट पहली बार देखा और देखकर मैं भी दंग रह गया कि क्‍या ये मैं ही हूं?’ बॉबी इस बात से बेहद खुश हैं कि दर्शकों और उनके फैंस को यह अंदाज पसंद आया है।
बॉबी बोले- मैं कुछ तो खा रहा हूं, फैन ने कहा- ये नरभक्षी तो नहीं बने हैं
बॉबी बात को आगे मजेदार और हंसी-मजाक वाले अंदाज में लेकर आगे बढ़ते हैं। वह बताते हैं कि सब यही जानना चाहते हैं कि वो उस शॉट में क्‍या क्‍या कर रहा हूं? एक्‍टर ने आगे कहा, ‘मैं ये पक्‍के तौर पर तो अभी नहीं बता सकता, लेकिन हां मैं वहां कुछ तो जरूर खा रहा हूं।’ बॉबी देओल के इस जवाब का वीडियो क्‍ल‍िप अब ‘रेडिट’ पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस पर कयास लगाते हुए कहा है, ‘वांगा को चैन नहीं मिलता, जब तक कि वह कुछ खतरनाक न दिखाए। मुझे तो ऐसा लगता है कि फिल्‍म में बॉबी बाकी सारे एक्‍टर्स को खा जाएंगे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘उनका लुक और अंदाज देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्‍म में असली ‘एनिमल’ वहीं हैं और वो नरभक्षी हैं।’
टीजर में रणबीर कपूर के भी दिखे हैं दो अनूठे अवतार
बहरहाल, बॉबी का फिल्‍म में किरदार क्‍या है और वो उस वायरल शॉट में क्‍या खा रहे हैं, इसका पता तो तभी चलेगा जब फिल्‍म रिलीज होगी। फिलहाल, ‘एन‍िमल’ का पहला गाना ‘हुआ मैं’ भी रिलीज हो चुका है। इसमें रणबीर और रश्‍म‍िका के किसिंग सीन्‍स की खूब चर्चा है। टीजर में हमें रणबीर कपूर के भी दो अवतार दिखे हैं। पहले हिस्‍से में वो अपने पिता से लगातार थप्‍पड़ खा रहे हैं, जबकि उनका दूसरा अंदाज खूंखार और डरावना है। ‘एनिमल’ आगामी 1 दिसंबर को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.